विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview : सनी हिंदुजा ने NDTV को बताया, मुंबई में इंदौर की इस चीज को करते हैं मिस

जब सनी से सवाल किया गया कि सीरीज को ऑडियंस बहुत पसंद कर रही है और आपने जो कैरेक्टर परफॉर्म किया है उसको भी ऑडियंस काफी पसंद कर रही है आप अपने फैंस को क्या मैसेज देना चाहेंगे.

Read Time: 4 min
Exclusive Interview : सनी हिंदुजा ने NDTV को बताया, मुंबई में इंदौर की इस चीज को करते हैं मिस

The Railway Men Series: नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी सीरीज द रेलवे मैन (The Railway Men) आजकल सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली सीरीज बन चुकी है. इस सीरीज को ऑडियंस बहुत ज्यादा पसंद कर रही है. सीरीज में एक अहम कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर सनी हिंदुजा (Sunny Hinduja) ने NDTV से बात की और सीरीज से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'डंकी' का नया गाना हुआ रिलीज, किंग खान ने लिखा इमोशनल कैप्शन !

"द रेलवे मैन" सीरीज के बारे में कही यह बात

जब सनी से सवाल किया गया कि सीरीज को ऑडियंस बहुत पसंद कर रही है और आपने जो कैरेक्टर परफॉर्म किया है उसको भी ऑडियंस काफी पसंद कर रही है. आप अपने फैंस को क्या मैसेज देना चाहेंगे. इसका जवाब देते हुए सनी ने कहा कि यह ऑडियंस का प्यार है, जो मुझे मोटिवेट करता है. मैं ऑडियंस को धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने इस सीरीज को और मेरा कैरेक्टर पसंद किया.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

अपने किरदार को लेकर कही यह बात

जब सनी से सवाल किया गया कि आपने पत्रकार जगमोहन कुमावत का किरदार निभाया है, इस किरदार को निभाने के लिए आपको कितना रिसर्च करना पड़ा. इसका जवाब देते हुए सनी ने कहा कि वैसे तो मैं अपनी आम जिंदगी में काफी पत्रकारों से मिला हूं. लेकिन जब मैं इस किरदार की तैयारी कर रहा था, तब मुझे पता चला कि वह लोग कितने इंपॉर्टेंट हैं. उनकी नजरों में अपना शहर, अपना देश सबसे ऊपर होता है. वह जो काम करते हैं, बहुत ही मेहनत और शिद्दत से करते हैं. बस यही उनकी एक चीज फॉलो करता गया. मैंने जो किरदार निभाया है, उसमें भी आपको वही मेहनत और वही शिद्दत नजर आएगी.

काफी पत्रकारों से प्रेरित है यह किरदार

जब सनी से पूछा गया कि आपने जो किरदार निभाया है, वह कहीं न कहीं राजकुमार केसवानी से प्रेरित है. इस पर सनी ने कहा कि मैंने जो किरदार निभाया है, वह कई पत्रकारों से प्रेरित है. जिस समय यह घटना घटी और इस घटना में जिन लोगों का इंवॉल्वमेंट था, उनमें से एक राजकुमार केसवानी भी थे. मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि यह जो किरदार मैंने निभाया है, वह काफी सारे पत्रकारों से प्रेरित है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

भोपाल गैस ट्रेजेडी के बारे में काफी रिसर्च करना पड़ा

जब सनी से पूछा गया कि शूट के समय क्या आपकी इस हादसे में शिकार हुए लोगों से मुलाकात हुई. इसका जवाब देते हुए सनी ने कहा कि मेरी उन लोगों से मुलाकात कभी नहीं हो पाई. लेकिन यह सीरीज करने से पहले मैंने काफी रिसर्च किया और काफी किताबों में भी पढ़ा.

इंदौर में बीते बचपन को लेकर कही यह बात

जब सनी से पूछा गया कि आप मुंबई में रहते हैं. आपका पूरा बचपन इंदौर में बीता है. आप मुंबई में इंदौर की ऐसी क्या खास चीज को मिस करते हैं. इसका जवाब देते हुए सनी ने कहा कि इंदौर का खाना खासकर पोहा और आलू की कचौड़ी काफी मिस करता हूं. इसके अलावा मैं अपना स्कूल बहुत मिस करता हूं और काफी कुछ यादें हैं. अगर बताने लगा तो पूरा दिन निकल जाएगा.

यह भी पढ़ें : बर्थडे पर नयनतारा को पति से मिला गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कहा "घर में स्वागत है ब्यूटी", देखिए फोटो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close