विज्ञापन
Story ProgressBack

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, कही ये बात

जब अंकिता और मुनव्वर के बीच सुशांत को लेकर बातचीत शुरू हुई तो मुनव्वर ने टूटे हुए दिल पर एक शायरी कहना शुरू की, जब अंकिता ने मुनव्वर से कहती हैं,"मत बोल यह सारी चीज, वह हिट करती हैं बुरे दिनों पर.

Read Time: 4 min
बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, कही ये बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अपने छठे हफ्ते में चल रहा है और आने वाले दिनों में हमकों इस रियलिटी शो में कॉम्पिटिशन देखने को मिलेगा. अभी हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस में एलिमिनेशन की घोषणा करके कंटेस्टेंट्स को चौंका दिया है. इसके बाद मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) से बात करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उस समय को याद किया जब उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हो गया था. उन्होंने सुशांत के बारे में क्या कहा, आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Emmy Awards: एकता कपूर और वीर दास ने जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड, जानें किस काम के लिए मिला ये सम्मान

जब मुनव्वर ने अंकिता से कही ये बात

मुनव्वर ने अंकिता लोखंडे से कहा,"मैंने यशराज स्टूडियो में सुशांत के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग देखी थी''. यह जानकर अंकिता हैरान हो जाती हैं और फिर कहती हैं, "बहुत बढ़िया". फिर मुनव्वर कहते हैं, "यही एकमात्र मौका था जब मैं सुशांत से मिला था".

अंकिता ने सुशांत सिंह को लेकर कही ये बात

जब अंकिता और मुनव्वर के बीच सुशांत को लेकर बातचीत शुरू हुई तो मुनव्वर ने टूटे हुए दिल पर एक शायरी कहना शुरू की...जब अंकिता ने मुनव्वर से कहती हैं, "मत बोल यह सारी चीज, वह हिट करती हैं बुरे दिनों पर. लेकिन आपने जो कहा वह मुझे पसंद आया". मुनव्वर अपनी शायरी पूरी करते हैं और अंकिता फिर "धोनी-अनटोल्ड स्टोरी" का गाना "कौन तुझे" गाती हैं. यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

बहुत अच्छा इंसान था सुशांत 

अंकित आगे कहती हैं,"बहुत अच्छा इंसान था सुशांत, मैं ऐसे बोलती हूं न कभी तो मुझे इतना अजीब लगता है. मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है. विक्की का भी दोस्त था न सुशांत. अब वह नहीं रहा इस दुनिया में और यह सबसे बड़ा एहसास है. इसके बाद मुनव्वर ने अंकित से पूछा, "आपको बिल्कुल पता है कि गलत क्या हुआ". अंकिता कहती हैं,"अभी मैं यह बात नहीं करना चाहती, लेकिन ऐसा नहीं है. मुझे नहीं बताना तुझे कुछ भी".

सुशांत के अंतिम संस्कार में इसलिए नहीं गईं थीं अंकिता

मुनव्वर आगे कहते हैं, "मैं पूछ नहीं रहा हूं". अंकिता बीच में आती हैं और फिर कहती हैं, "मुझे पता है ना". फिर मुनव्वर कहते हैं,"लोगों का वर्जन अलग-अलग है लेकिन आप उनमें से एक हैं, जिसे बिल्कुल पता है". इसके बाद अंकिता ने खुलासा किया,"किसी ने भी मुझ पर उस वक्त विश्वास नहीं किया. लेकिन ठीक है वह अब इस दुनिया में नहीं है. कोई इंसान चला जाता है ना जिंदगी से.. यह मेरा पहला अनुभव था किसी को ऐसे खोने का. ऐसी चीज हो गई है ना यह बहुत चौंकाने वाला था".

यह भी पढ़ें : किस दिन 'Animal' का ट्रेलर होगा रिलीज़? इस सेलिब्रिटी ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close