विज्ञापन
Story ProgressBack

दूसरी शादी के बाद मुनव्वर ने किया पहला पोस्ट, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 

Munawar Faruqui Second Marriage : मुनव्वर ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें एक वीडियो है. जिसमें आप उन्हे किसी शो में नजर आते देख सकते हैं और वीडियो के बैकग्राउंड में अमर सिंह चमकीला फिल्म का गाना चल रहा है.

Read Time: 2 mins
दूसरी शादी के बाद मुनव्वर ने किया पहला पोस्ट, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 
दूसरी शादी के बाद मुनव्वर ने किया पहला पोस्ट, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 

Munawar Faruqui Share Post: रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने बीते दिन गुप्त तरीके से निकाह कर लिया है. बता दें, उनके निकाह में पारिवारिक सदस्य और कुछ खास दोस्त ही मौजूद रहे थे. मुनव्वर ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) से दूसरा निकाह किया है. वहीं, इन दोनों की यह दूसरा निकाह  है. इन अफवाह के बीच मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है.

पोस्ट किया शेयर

मुनव्वर ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें एक वीडियो है. जिसमें आप उन्हे किसी शो में नजर आते देख सकते हैं और वीडियो के बैकग्राउंड में अमर सिंह चमकीला फिल्म का गाना चल रहा है. मुनव्वर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि दुबई में मिलते हैं. वहीं उनकी पोस्ट पर यूजर्स मुन्नवर से उनकी शादी से जुड़े सवाल भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

जहां मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. वहीं लोग सोशल मीडिया पर मुनव्वर को ट्रॉल कर रहे हैं. वहीं यूजर्स अपनी अलग-अलग तरीके की राय भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है,"दुबई में शोज नहीं है, हनीमून के लिए जा रहे हैं भाई". दूसरे ने लिखा है,"भाई को अब पासपोर्ट मिल गया है". अभी इस कपल ने अपनी शादी को लेकर कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है.

महजबीन का भी दूसरा निकाह

एक रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों की मुलाकात एक काम को लेकर हुई थी. जिसके बाद इन दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और अब निकाह कर लिया. बता दें, महजबीन तलाक शुदा हैं और उनकी एक 10 साल की बेटी भी है. इससे पहले मुनव्वर फारुकी ने जैस्मिन नाम की लड़की से शादी की थी. जहां उनकी पहली बीवी से मुन्नवर का एक बेटा है.

ये भी पढ़ें: राखी सावंत पर अस्पताल में किसने किया हमला ? एक्स हस्बैंड का चौंकाने वाला खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL 2024: KKR की जीत के बाद सुहाना खान ने अपनी सहेलियों के साथ मनाया जश्न, फोटो की शेयर
दूसरी शादी के बाद मुनव्वर ने किया पहला पोस्ट, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 
June 2024 Film Release Emergency Chandu Champion Blackout these films are ready to hit the screens
Next Article
Upcoming Films: 'चंदू चैंपियन', 'महाराज' से 'ब्लैकआउट' तक... जून में धमाल मचाने को तैयार हैं ये फिल्में
Close
;