विज्ञापन
Story ProgressBack

Munawar Faruqui Marriage: मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से किया दूसरा निकाह, खास लोग ही रहे मौजूद

Munawar Faruqui 2 Marriage: बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर ने दूसरी बार निकाह कर लिया है. बता दें, उन्होंने काफी गुपचुप तरीके से निकाह किया है, जिसमें सिर्फ करीबी मेहमानों ने ही शिरकत की थी.

Read Time: 2 mins
Munawar Faruqui Marriage: मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से किया दूसरा निकाह, खास लोग ही रहे मौजूद

Munawar Faruqui 2 Marriage: मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन और सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विजेता रहे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने दूसरी बार निकाह कर लिया है. बता दें, मुनव्वर सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वजह को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी-कभी मुनव्वर के दिए हुए बयान भी उनको सुर्खियों में ला देते हैं. जिसके कारण उनको कभी-कभी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में उनके दूसरे निकाह को लेकर खबर सामने आई है. जिसको लेकर मुनव्वर दोबारा चर्चाओं में आ गए हैं. 

'मुनव्वर' ने दूसरी बार किया निकाह

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर ने दूसरी बार निकाह कर लिया है. बता दें, उन्होंने काफी गुपचुप तरीके से निकाह किया जिसमें काफी करीबी मेहमानों ने शिरकत की. बता दें, इस निकाह में किसी भी बाहर के इंसान को नहीं बुलाया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार मुनव्वर फारूक ने 26 मई 2024 को बेहद करीबियों की मौजूदगी में निकाह किया है. उनकी नई पत्नी का नाम महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) है जो कि पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं.

निकाह रखा काफी प्राइवेट

मुनव्वर फारूकी ने अपना दूसरा निकाह काफी प्राइवेट तरीके से रखा है. निकाह में किसी को भी फोन तक ले जाने की इजाजत नहीं दी गई थी. बता दें, निकाह मुंबई के आईटीसी ग्रैंड सेंट्रल होटल में संपन्न हुआ था.

फोटो हुआ था वायरल

सोशल मीडिया पर हाल ही में आमंत्रण का एक फोटो वायरल हुआ था. जिसमें लड़के और लड़की के नाम के पहले अक्षर M लिखे हैं. इस फोटो को मुनव्वर के निकाह का फोटो भी बताया जा रहा है. हालांकि इसे लेकर अभी कुछ भी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है. बस कयास लगाए जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट
Munawar Faruqui Marriage: मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से किया दूसरा निकाह, खास लोग ही रहे मौजूद
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;