विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

Y+ सुरक्षा के साथ पहली बार दिखे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, वीडियो हो रहा वायरल

शाहरुख कान को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद उन्हें पिछले हफ्ते वाई प्लस सुरक्षा दी गई थी. शाहरुख खान को अपनी कार में बैठे देखा गया जहां सुरक्षा टीम ने उन्हें घेर रखा था.

Read Time: 4 min
Y+ सुरक्षा के साथ पहली बार दिखे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, वीडियो हो रहा वायरल
शाहरुख खान रविवार की शाम पहली बार वाई प्लस सुरक्षा के साथ अपने घर मन्नत से बाहर निकलते नजर आए.

Bollywood News: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Bollywood Star Shahrukh Khan) रविवार की शाम पहली बार वाई प्लस सुरक्षा के साथ अपने घर मन्नत से बाहर निकलते नजर आए. शाहरुख खान मुंबई के एक थिएटर में वाई प्लस सुरक्षा के साथ अपनी पहली दिखे. फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग (Special Screening of Kuch Kuch Hota Hai) में शाहरुख करण जौहर और रानी मुखर्जी के साथ शामिल हुए. इस फिल्म ने इस साल अपने 25 साल (25 Years of Kuch Kuch Hota Hai) पूरे किए हैं. करण जौहर ने प्रशंसकों के लिए तीन स्पेशल स्क्रीनिंग रखी.

आपको बता दें, शाहरुख कान को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद उन्हें पिछले हफ्ते वाई प्लस सुरक्षा दी गई थी. शाहरुख खान को अपनी कार में बैठे देखा गया जहां सुरक्षा टीम ने उन्हें घेर रखा था. जब वह थिएटर में थे, तो प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान हर जगह उनके साथ बॉडीगार्ड्स को देखा गया.

इसी महीने मिली थी धमकी

इस महीने की शुरुआत में यह खबर आई थी कि 'पठान' और 'जवान' की सफलता के बाद शाहरुख को जान से मारने की धमकियां दी गई थीं. उनकी दो फिल्मों की सफलता को देखते हुए खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख की जान को खतरा काफी बढ़ गया है. 

स्पेशल आईजी ने जारी की अधिसूचना

स्पेशल आईजीपी (वीआईपी सुरक्षा) दिलीप सावंत ने अधिसूचना जारी कर कहा "सिने अभिनेता शाहरुख खान को हाल ही में संभावित खतरों के मद्देनजर सभी यूनिट कमांडरों से अनुरोध है कि वे उन्हें भुगतान के आधार पर सुरक्षा के एस्कॉर्ट स्केल के साथ वाई प्लस सुरक्षा प्रदान करें. अगली उच्च स्तरीय समिति की सिफारिश और समीक्षा समिति के निर्णय तक तत्काल प्रभाव से अपनी यात्रा के दौरान किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए अपने सुरक्षित स्थान में रहें."

शाहरुख खुद उठाएंगे अपनी सुरक्षा का खर्च

कई रिपोर्टों के अनुसार, सुरक्षा व्यवस्था में हर समय उनके बॉडीगार्ड के रूप में छह पुलिस कमांडो शामिल होते हैं. सुरक्षा दल एमपी-5 मशीन गन, एके-47 असॉल्ट राइफल और ग्लॉक पिस्तौल से लैस होगा. उनके आवास पर भी हर समय चार सशस्त्र पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. शाहरुख अपनी सुरक्षा का खर्च खुद उठाएंगे.

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 17: खुल गया बिग बॉस 17 का दरवाजा, Photos में देखें घर के अंदर की झलक

ये भी पढ़ें - Border 2 के लिए 50 करोड़ की भारी भरकम फीस ले रहे बॉलीवुडर एक्टर Sunny Deol !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close