विज्ञापन
Story ProgressBack

Birthday Special : कैसे एक हीरा व्यापारी की बेटी बनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस

South Super Star News : तमन्ना भाटिया के पिता का नाम संतोष भाटिया है, वहीं उनकी मां का नाम रजनी भाटिया है. उनके पिता एक जाने-माने हीरा व्यापारी हैं. तमन्ना की स्कूल की पढ़ाई मानक जी कपूर एजुकेशन ट्रस्ट स्कूल, जूहू में हुई है.

Read Time: 3 min
Birthday Special : कैसे एक हीरा व्यापारी की बेटी बनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस

Tamanna Bhatia Birthday : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) वह एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से फिल्मी दुनिया में एक अलग ही जगह बनाई है. आज तमन्ना भाटिया का जन्मदिन है और वह 34 साल की हो चुकी हैं. इस मौके पर तमन्ना से जुड़ी हम कुछ बातों पर चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पैप्स पर भड़के सलमान खान, कही यह बात?

हीरा व्यापारी की बेटी हैं तमन्ना

बता दें, तमन्ना भाटिया के पिता का नाम संतोष भाटिया है, वहीं उनकी मां का नाम रजनी भाटिया है. उनके पिता एक जाने-माने हीरा व्यापारी हैं. तमन्ना की स्कूल की पढ़ाई मानक जी कपूर एजुकेशन ट्रस्ट स्कूल, जूहू में हुई है.

15 साल की उम्र से की एक्टिंग करियर की शुरुआत

तमन्ना को फिल्मों में आने से पहले काफी संघर्ष करना पड़ा. बता दें तमन्ना ने 15 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत की. आज तमन्ना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक कामयाब एक्ट्रेस हैं.

विराट कोहली के साथ जुड़ चुका है नाम

तमन्ना भाटिया और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के अफेयर की खबरें सामने आयी थीं. बाद में एक्ट्रेस ने इस पर अपनी सफाई भी दी थी. इन दोनों की मुलाकात साल 2012 में एक एड शूट के दौरान हुई थी. इसके बाद यह दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया.

पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ भी जुड़ चुका है नाम

तमन्ना भाटिया का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रजाक (Abdul Razzaq) के साथ भी जुड़ चुका है. इन दोनों को शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था. बाद में यह खबर भी सामने आयी थी कि यह दोनों जल्द शादी करने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : प्रभास के फैंस के लिए बड़ा तोहफा, सुबह इतने बजे देख सकेंगे 'सालार'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close