विज्ञापन
Story ProgressBack

संजय दत्त के बाद अब तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने पूछताछ के लिए बुलाया, जानें क्या है मामला?

Maharshtra Cyber Police Summons Tamanna Bhatia: बॉलीबुड एक्टर संजय दत्त के बाद अब महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. उन्हें 29 अप्रैल को साइबर सेल के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

Read Time: 2 min
संजय दत्त के बाद अब तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने पूछताछ के लिए बुलाया, जानें क्या है मामला?
Photo : ANI

IPL 2023 Illegal Live Streaming Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) को महाराष्ट्र साइबर सेल (Maharashtra Cyber Cell) की टीम ने पूछताछ के लिए बुलाया है. तमन्ना भाटिया को फेयर प्ले ऐप (Fair Play App) पर आईपीएल 2023 (IPL 2023 Live Streaming) की अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में तलब किया गया है. उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर सेल के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. बता दें कि इससे पहले एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को भी तलब किया जा चुका है. हालांकि, वे महाराष्ट्र साइबर सेल के सामने पेश नहीं हुए थे. इसके पीछे संजय दत्त ने समन (Summon) के तारीख पर देश से बाहर होने का हवाला दिया था और अपना बयान दर्ज करने के लिए महाराष्ट्र साइबर सेल से समय और तारीख मांगा था.

किस मामले में समन हुआ जारी?

बता दें कि वायकॉम (Viacom) की शिकायत पर फेयर प्ले ऐप के खिलाफ मामला दर्ज किया था. वायकॉम ने आरोप लगाया था कि फेयर प्ले ऐप पर आईपीएल 2023 (IPL 2023) की अवैध स्ट्रीमिंग के चलते वायकॉम को करोड़ों का नुकसान हुआ था. मामले की शिकायत के बाद महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना को पूछताछ के लिए बुलाया है. दरअसल, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने फेयर प्ले ऐप का प्रमोशन किया था. साइबर सेल इसी मामले में उनसे पूछताछ करना चाहती है.

साइबर सेल, तमन्ना भाटिया से यह जानना चाहती है कि फेयर प्ले ऐप के प्रमोशन के लिए उनसे किसने संपर्क किया था और इसके लिए उन्हें कितना भुगतान किया गया. फिलहाल, इस मामले में ज्यादा जानकारी निकलकर सामने नहीं आ रही है.

यह भी पढ़ें - Kalki 2898 AD Star Cast Fees: बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी डिमांड में हैं प्रभास, कल्कि 2898 एडी के लिए वसूले इतने करोड़ रुपये

यह भी पढ़ें - Kamal Haasan News: कमल हासन के इस करीबी का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close