विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: क्या तमन्ना भाटिया की फैमिली ने किया Force? एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड से करने वाली हैं शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना और विजय दोनों के पैरेंट्स चाहते हैं कि यह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं. इन दोनों के पैरेंट्स ने इनको शादी के लिए प्रेशराइज करना शुरू कर दिया है. इसके अलावा इनके फैंस भी चाहते हैं कि यह दोनों जल्द शादी कर लें. रिपोर्ट के मुताबिक विजय और तमन्ना के पेरेंट्स आपस में भी मिल चुके हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood: क्या तमन्ना भाटिया की फैमिली ने किया Force? एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड से करने वाली हैं शादी
क्या तमन्ना भाटिया की फैमिली ने किया Force? एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड से करने वाली हैं शादी

Tamannaah and Vijay wedding : बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) सीरीज लस्ट स्टोरी 2 (Lust Story 2) में नजर आए थे. इन दोनों का काम इनके फैंस ने काफी पसंद किया था. इन दोनों के लव अफेयर की खबरें अक्सर लोगों के बीच में आती रहती थीं. जिसके बाद तमन्ना और विजय वर्मा ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया था. यह दोनों ज्यादातर पार्टियों में एक साथ नजर आते हैं. अब तमन्ना और विजय से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. आखिर वह खबर है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Subrata Roy: नहीं रहे बिजनेस टाइकून सुब्रत रॉय, जीवन पर बनने जा रही थी ये फिल्म

पेरेंट्स बना रहे हैं शादी के लिए प्रेशर

रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना और विजय दोनों के पैरेंट्स चाहते हैं कि यह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं. इन दोनों के पैरेंट्स ने इनको शादी के लिए प्रेशराइज करना शुरू कर दिया है. इसके अलावा इनके फैंस भी चाहते हैं कि यह दोनों जल्द शादी कर लें. रिपोर्ट के मुताबिक विजय और तमन्ना के पेरेंट्स आपस में भी मिल चुके हैं. खबर यह भी सामने आई है कि तमन्ना भाटिया ने अभी कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. क्योंकि तमन्ना अभी अपनी शादी की प्लानिंग कर रहीं हैं

तमन्ना ने शादी के बारे में कही यह बात

एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना भाटिया ने कुछ समय पहले शादी के बारे में कहा था कि,"मुझे लगता है कि जब आपको शादी करनी हो तो आपको शादी कर लेनी चाहिए. शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है. यह कोई पार्टी नहीं है, जिसमें बहुत मेहनत लगती है. इस तरह का एक पौधा पालना, एक कुत्ता पालने या बच्चे पैदा करना भी बहुत बड़ा काम है. इसलिए जब आप ऐसी जिम्मेदारी के लिए तैयार हों तो आप उसे करें. इसलिए नहीं की समय या सब कर रहे हैं तो कर लो''.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : जब क्रिकेट खेलते समय सनी देओल ने फोड़ दिया था अपने दोस्त का सिर, याद किया अपना बचपन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close