विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पैप्स पर भड़के सलमान खान, कही यह बात?

बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद जब सलमान अपने पेरेंट्स के साथ बाहर निकले तब सलमान को देखते ही कुछ फोटोग्राफर उनकी फोटो खींचने के लिए कार के पास आ गए. यह देखकर सलमान खान गुस्से से तिलमिला उठे और अपनी कार में बैठने से पहले उन्होंने पैप्स को आँख दिखाते हुए कहा कि, "पीछे हट जाओ".

Read Time: 3 min
Bollywood News : सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पैप्स पर भड़के सलमान खान, कही यह बात?

Salman Khan in Sohail Khan's Birthday Party : आज सोहेल खान (Sohail Khan) अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर बीती रात बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) भी उनका जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे थे. जिससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल बीती रात सोहेल खान ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उन्हें विश करने पूरा खान परिवार पहुंचा था, जिसमें सलीम खान, हेलेन, अर्पिता, आयुष, अलवीरा और करीबी दोस्त मौजूद थे. वहीं बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद जब सलमान अपने पेरेंट्स के साथ बाहर निकले तब सलमान को देखते ही कुछ फोटोग्राफर उनकी फोटो खींचने के लिए कार के पास आ गए. यह देखकर सलमान खान गुस्से से तिलमिला उठे और अपनी कार में बैठने से पहले उन्होंने पैप्स को आँख दिखाते हुए कहा कि, "पीछे हट जाओ". यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

सलमान की सिक्योरिटी बढ़ाई गई

हाल ही में सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और उनको अलर्ट रहने के लिए कहा गया है. बता दें, सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से काफी समय से धमकी मिल रही है. अभी कुछ दिन पहले सलमान के करीबी पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के कनाडा वाले घर के बाहर गोलियां चल चुकी हैं.

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं सलमान

सलमान खान जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन के बैनर में बन रही फिल्म द बुल (The Bull) में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म प्रेम की शादी (Prem Ki Shadi) में भी नजर आएंगे. अभी इन फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आयी है.

यह भी पढ़ें : Sohail Khan Birthday Special : जब सोहेल खान ने सुबह-सुबह किया अपने पापा सलीम खान को फोन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close