विज्ञापन

Bhopal News: उज्जैन की निकिता पोरवाल ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब, किया मध्य प्रदेश का नाम रोशन

Bhopal News: निकिता का नाम उस लिस्ट में शामिल हो गया है. जिन्होंने मध्य प्रदेश का नाम रोशन किया है. निकिता उज्जैन की रहने वाली हैं. वह अशोक पोरवाल (Ashok Porwal) की बेटी हैं, जिनका उज्जैन में पेट्रो केमिकल का बिजनेस है. 

Bhopal News: उज्जैन की निकिता पोरवाल ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब, किया मध्य प्रदेश का नाम रोशन
Femina Miss India 2024

Bhopal News: मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वालीं निकिता पोरवाल (Nikita Porwal) ने फेमिना मिस इंडिया 2024 (Femina Miss India 2024) का खिताब अपने नाम कर लिया है. एक्ट्रेस निकिता काफी लंबे समय से बॉलीवुड में एक्टिव हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एंकर के रूप में की थी.

फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब जीतने वाली निकिता 60 से ज्यादा सीरियल में काम कर चुकी हैं. निकिता की बालीवुड डेब्यू फिल्म कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है. निकिता इस साल होने वाले मिस वर्ल्ड 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. 

उज्जैन की रहने वाली हैं निकिता पोरवाल

उज्जैन की रहने वाली निकिता का नाम उस लिस्ट में शामिल हो गया है. जिन्होंने मध्य प्रदेश का नाम रोशन किया है. वह अशोक पोरवाल (Ashok Porwal) की बेटी हैं, जिनका उज्जैन में पेट्रो केमिकल का बिजनेस है. निकिता अपने माता-पिता की बहुत ही लाड़ली है. अगर उनके एजुकेशन की बात करें तो निकिता ने एमबीए किया है.

सिमरन कौर भी रह चुकी हैं मिस फेमिना

निकिता मध्य प्रदेश की दूसरी लड़की हैं जिन्होंने फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया है. इससे पहले अशोकनगर की रहने वाली सिमरन कौर मुंडी ने भी साल 2008 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया. अगर इंदौर से शिक्षा प्राप्त सिमरन कौर कुछ फिल्मों में तो नजर आईं, लेकिन बॉलीवुड करियर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं.

आयूषी ढोलकिया रहीं दूसरी रनर अप

इस कॉन्टेस्ट में रेखा पांडे पहली रन रहीं तो आयूषी ढोलकिया ने दूसरा स्थान प्राप्त किया. यह इवेंट मुंबई के महालक्ष्मी स्थित फेमस स्टूडियो में बीती रात को हुआ. यह कार्यक्रम काफी लेट समय तक चला. निकिता ने अपने उच्च शिक्षा बड़ौदा के महाराजा सयाजी राव यूनिवर्सिटी से पूरी की है.

ये भी पढ़ें : Birthday Special : अभिनेत्री से पहले न्यूज एंकर, सड़क पर गिरी तस्वीर ने बदली तकदीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Priyanka Chopra : मुंबई पहुंची देसी गर्ल, पैप्स को नमस्ते करती आईं नजर
Bhopal News: उज्जैन की निकिता पोरवाल ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब, किया मध्य प्रदेश का नाम रोशन
Femina Miss India winner Nikita Porwal Family in Ujjain Reaction age and personal life
Next Article
Miss India 2024: निकिता के मिस इंडिया बनने से उज्जैन में खुशी, दादा बोले- अपनी जुनून के कारण जीता खिताब 
Close