विज्ञापन

Avinash Tiwary Exclusive: 'लैला मजनू' के लिए 17 दिनों में घटाया 12 KG वजन, सुनाया वो किस्सा

NDTV Interview With Avinash Tiwary: अविनाश ने बात करते हुए कहा कि जब यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. तब मैं अपने परिवार के साथ रिलीज के तीसरे दिन फिल्म देखने के लिए गया था.

Avinash Tiwary Exclusive: 'लैला मजनू' के लिए 17 दिनों में घटाया 12 KG वजन, सुनाया वो किस्सा
अविनाश तिवारी ने NDTV से बात की

NDTV Interview With Avinash Tiwary: फिल्म लैला मजनू (Laila Majnu) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. बता दें, दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. फिल्म साल 2018 में पहली बार सिनेमाघरों रिलीज हुई थी, जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं देखा पाई थी. वहीं फिल्म के लीड एक्टर्स अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की लव केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई. अब फिल्म 6 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस मौके पर फिल्म के एक्टर अविनाश तिवारी ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़े कई राज खोले.

जब साल 2018 में देखी फिल्म 

अविनाश ने बात करते हुए कहा कि जब यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. तब मैं अपने परिवार के साथ रिलीज के तीसरे दिन फिल्म देखने के लिए गया था. सिनेमाघर से फिल्म के पोस्टर उतारे जा रहे थे. फिल्म सबको काफी पसंद आई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब फिल्म 6 साल बाद रिलीज हुई है, हम जो भी सिनेमाघर में जा रहे हैं, वहां हाउसफुल चल रहे हैं. मैं और फिल्म के डायरेक्टर को विश्वास नहीं हो रहा कि यह सच में हो रहा है.

'बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को अहमियत नहीं देता'

अविनाश तिवारी ने आगे बात करते हुए कहा कि वह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को अहमियत नहीं देते. मायने यह रखता है कि फिल्म इतने पैसे कमा ले कि अगली फिल्म बन सके. यह हर एक एक्टर चाहता है कि उसकी फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे. यह फिल्म यूट्यूब पर भी उपलब्ध है. इसके बावजूद लोग सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने के लिए आ रहे हैं. यह अच्छी बात है.

'मजनू' नाम से हुए फेमस

अविनाश ने आगे बात करते हुए कहा कि साल 2022 तक लोग मुझे मजनू नाम से ही बुलाते थे. इसके बाद मैंने शो खाकी किया था, इसके बाद मैंने एक और शो मुंबई मेरी जान किया. इसके अलावा मैंने एक सीरीज बुलबुल भी की थी. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मडगांव एक्स्प्रेस में भी नजर आया हूं. लेकिन मैंने इन प्रोजेक्ट्स में जो किरदार निभाए हैं, उनमे से लोग मुझे मजनू नाम से ज्यादा बुलाते हैं.

जब 17 दिनों में किया 12 किलो वजन कम

अविनाश ने आगे बात करते हुए कहा कि फिल्म को पूरा करने के लिए सिर्फ 17 दिन बचे हुए थे और फिल्म में जिस तरीके के लुक की जरूरत थी वह आ नहीं रहा था. जब मुझसे डायरेक्टर ने बोला कि अगर ऐसा होगा तो हम फिल्म पूरी कैसे कर पाएंगे. फिर मैंने 17 दिनों में 12 किलो वजन कम किया. मैंने बिल्कुल खाना पीना छोड़ दिया था.

तृप्ति डिमरी के बारे में ये कहा

अविनाश ने तृप्ती डिमरी के बारे में बात करते हुए कहा कि हम काफी अच्छे दोस्त हैं. हम दोनों अपने करियर में बहुत अच्छा कर रहे हैं. हम जैसे पहले थे, वैसे ही आज हैं.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: सिंगर कुणाल गांजावाला ने NDTV से कहा- 'म्यूजिक इंडस्ट्री में पहले का दौर बदल चुका है.. '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: सिंगर कुणाल गांजावाला ने NDTV से कहा- 'म्यूजिक इंडस्ट्री में पहले का दौर बदल चुका है.. '
Avinash Tiwary Exclusive: 'लैला मजनू' के लिए 17 दिनों में घटाया 12 KG वजन, सुनाया वो किस्सा
Exclusive Interview: Kritika Kamra gave a big update to NDTV, is 'Gyaarah Gyaarah' 2 coming on this day?
Next Article
Exclusive Interview: कृतिका कामरा ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आ रही है 'ग्यारह ग्यारह 2'
Close