विज्ञापन

Exclusive Interview: सिंगर कुणाल गांजावाला ने NDTV से कहा- 'म्यूजिक इंडस्ट्री में पहले का दौर बदल चुका है.. '

Exclusive Interview With Kunal Ganjawala: कुणाल गांजावाला ने बात करते हुए कहा कि मैं काफी बार भोपाल आ चुका हूं. मेरे गाने को भोपाल के लोग काफी पसंद करते हैं. लता मंगेशकर जी, किशोर दा भी मध्य प्रदेश के रहने वाले थे.

Exclusive Interview: सिंगर कुणाल गांजावाला ने NDTV से कहा- 'म्यूजिक इंडस्ट्री में पहले का दौर बदल चुका है.. '
Exclusive Interview With Kunal Ganjawala

Exclusive Interview With Kunal Ganjawala: अगस्त का महीना भोपालवासियों के लिए बहुत ही खास है, क्योंकि इस महीने कई इवेंट शहर में होने जा रहे हैं. वहीं, बीते दिनों बॉलीवुड सिंगल कुणाल गांजावाला (Kunal Ganjawala) भी एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए भोपाल आए. जहां उन्होंने NDTV से बात की और अपने शो और सिंगिंग करियर को लेकर काफी कुछ कहा.

'कई बार भोपाल आ चुका हूं'

कुणाल गांजावाला ने बात करते हुए कहा कि मैं काफी बार भोपाल आ चुका हूं. मेरे गाने को भोपाल के लोग काफी पसंद करते हैं. लता मंगेशकर जी, किशोर दा भी मध्य प्रदेश के रहने वाले थे. भोपाल के बहुत से लोग मेरे सोशल मीडिया के साथ- साथ मेरे मैनेजर को कॉल करके कह रहे थे कि कुणाल जी किशोर दा के कुछ गाने गाए और साथ अपने खुद के भी गाने गाए. हमको बहुत कम मौका मिलता है कि जिनको हम चाहते हैं, उनके गाने हम गाएं.

शो में ये गाने गए

बता दें, कुणाल गांजावाला ने शो में फिल्म मर्डर का गाना भीगे होंठ तेरे, कृष का गाना दिल ना दिया जैसे तमाम हिट गाने गए. इसके अलावा उन्होंने कुछ किशोर दा के गाने भी लोगों को सुनाए.

'पहले का दौर बदल चुका है'

जब कुणाल से पूछा गया की 90 के दौर में एक म्यूजिक वीडियो एल्बम एक बॉलीवुड फिल्म के बराबर होती थी. आज के समय में उन म्यूजिक वीडियोज को पहले जैसा सम्मान नहीं मिलता, इसके बारे में क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि आजकल बहुत ज्यादा म्यूजिक वीडियोज आ रहे हैं. क्योंकि बहुत सारे आर्टिस्ट भी आ गए हैं. वैल्यू कम नहीं हुई है, बहुत सारी वैरायटी आ गई हैं. आजकल सिंगर खुद अपनी म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग कर रहे हैं. अब दौर बदल चुका है, वह खुद भी गा रहे हैं और म्यूजिक वीडियो में दिखाई भी दे रहे हैं.

फिल्मों के दोबारा रिलीज पर कही ये बात

जब कुणाल से पूछा गया कि बीते दिनों फिल्म हम आपके हैं कौन और लैला मजनू फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, आप इनमें से कौन सी फिल्म देखने जाएंगे? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि मैं दोनों फिल्में देखने के लिए जाऊंगा. मैं हम आपके हैं कौन तो जरूरी देखूंगा. मुझे अभी भी याद है कि हम आपके हैं कौन सिल्वर जुबली के बाद 25 वीक और सिनेमाघरों में चली थी. मैं सिल्वर जुबली और गोल्डन जुबली दोनों पर फिल्म देखने के लिए गया था. वह दौर मुझे अभी भी याद है. मुझे लगता है कि इसका रिस्पांस बहुत शानदार होने वाला है.

ये भी पढ़ें : Himani Shivpuri Exclusive: 'हम आपके हैं कौन' की यादों को किया ताजा, कहा- "लगता ही नहीं... "

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Himani Shivpuri Exclusive: 'हम आपके हैं कौन' की यादों को किया ताजा, कहा- "लगता ही नहीं... "
Exclusive Interview: सिंगर कुणाल गांजावाला ने NDTV से कहा- 'म्यूजिक इंडस्ट्री में पहले का दौर बदल चुका है.. '
Avinash Tiwary Exclusive: When he lost 12 kgs in 17 days for 'Laila Majnu', he told the whole story
Next Article
Avinash Tiwary Exclusive: 'लैला मजनू' के लिए 17 दिनों में घटाया 12 KG वजन, सुनाया वो किस्सा
Close