विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

अर्जुन रामपाल ने फिर बनाली सॉलिड बॉडी, ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़ जाएंगे होश

अर्जुन रामपाल ने कमाल की ट्रांसफॉर्मेशन की है. उन्होंने इसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की और लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

Read Time: 3 min
अर्जुन रामपाल ने फिर बनाली सॉलिड बॉडी, ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़ जाएंगे होश
अर्जुन रामपाल
नई दिल्ली:

अपनी एक्टिंग और मॉडलिंग के लिए पॉपुलर एक्टर अर्जुन रामपाल ने शनिवार को अपने फैन्स के लिए एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उनके आने वाले प्रोजेक्ट 'क्रैक - जीतेगा तो जियेगा' के लिए उनकी जबरदस्त तैयारी दिख रही है. तैयारी मतलब ये कि उन्होंने ऐसा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया कि आप देखकर हैरान ही रह जाएंगे. इस फिल्म में अर्जुन के साथ विद्युत जामवाल भी हैं. अर्जुन ने अपने सॉलिड ट्रांसफॉर्मेशन की झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई. इसमें अर्जुन ने बिफोर और आफ्टर दो तस्वीरें शेयर कीं. कैप्शन में उन्होंने कई हैशटैग के साथ लिखा, "बिफोर और आफ्टर". अर्जुन की गर्लफ्रेंड और उनकी पार्टनर गैब्रिएला ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारे कैप्शन के साथ अर्जुन की फोटो शेयर की. वो भी अर्जुन की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं.

क्या है क्रैक ?

यह एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म है. आदित्य दत्त और फेडेरिको क्यूवा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. इसे सरीम मोमिन और रेहान खान ने लिखा है. फिल्म के बारे में दूसरी डिटेल्स अभी शेयर नहीं की गई हैं. यह फिल्म दो की कहानी लेकर आएगी जो जीतने के लिए एक्सट्रीम खेलों के साथ जबरदस्त स्टंट करने के लिए तैयार हैं.

अर्जुन रामपाल के दूसरे प्रोजेक्ट्स

अर्जुन 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी दिखाई देंगे, जो एक पीरियड वॉर रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इसका डायरेक्शन और इसे प्रोड्यूस रमेश थेटे ने अपने बैनर रमेश थेटे फिल्म्स के तहत किया है. इसमें कोरेगांव की लड़ाई के दौरान हुई घटनाओं को दिखाया जाएगा. फिल्म में अर्जुन रामपाल एक महान योद्धा सिद्धनाक इनामदार और दिगांगना सूर्यवंशी के रोल में हैं. इसके अलावा अर्जुन अनिल रविपुडी के डायरेक्शन में बन रही एक एक्शन कॉमेडी 'भगवंत केसरी' में भी दिखाई देंगे. इसमें काजल अग्रवाल, श्रीलीला और नंदामुरी बालकृष्ण भी लीड रोल में होंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close