विज्ञापन
Story ProgressBack

Animal Trailer Released : फिल्म एनिमल का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणबीर के लुक की हो रही तारीफ

जब से फिल्म एनिमल का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था. रणवीर के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

Read Time: 3 min
Animal Trailer Released : फिल्म एनिमल का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणबीर के लुक की हो रही तारीफ

Animal Trailer Released : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आजकल सुर्खियों में हैं. क्योंकि उनकी फिल्म एनिमल (Animal) जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाली है. अभी हाल ही में फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह ट्रेलर देखने के बाद रणबीर के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood: IMDB मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट आई सामने, जानें किसे मिली कौन सी जगह?

फिल्म एनिमल का ट्रेलर हुआ रिलीज

जब से फिल्म एनिमल का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था. रणवीर के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. आप इस ट्रेलर में देख सकते हैं कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने रणबीर कपूर के स्ट्रिक्ट फादर का रोल प्ले किया है. वहीं विलेन का कैरेक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) निभा रहे हैं. रणबीर कपूर का यह खतरनाक अंदाज देख लोगों में फिल्म देखने की उत्सकता बढ़ गई है. इस ट्रेलर में आपको सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांस भी दिखाई देगा. यह ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं.

एनिमल के साथ लौट रहे हैं संदीप रेड्डी वांगा

आपको बता दें, संदीप की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले संदीप तेलुगू ब्लॉकबस्टर मूवी "अर्जुन रेड्डी" बना चुके हैं. इस फिल्म से उन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. जिसके बाद उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म "कबीर सिंह" आयी थी. यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. जिसके गानों को आज भी लोग सुनते हैं और पसंद करते हैं. इसके बाद संदीप अपनी तीसरी फिल्म "एनिमल" के साथ फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं.  

इस दिन रिलीज होगी फिल्म एनिमल

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : शाहरुख खान की फिल्म "जवान" ने ओटीटी पर बनाया नया रिकॉर्ड, ऐसा रहा किंग खान का रिएक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close