विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: IMDB मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट आई सामने, जानें किसे मिली कौन सी जगह?

अभी हाल ही में आईएमडीबी ने एक लिस्ट जारी की है, जिसमें उन्होंने एक्टर्स को उनकी लोकप्रियता के हिसाब से उनको नंबर दिए हैं. चलिए वह लिस्ट हम आपको बताते हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood: IMDB मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट आई सामने, जानें किसे मिली कौन सी जगह?

IMDb Popular Actors list : टीवी और फिल्मों के मशहूर एक्टर्स के बारे में जानकारी देने के लिए दुनिया का सबसे फेमस डाटाबेस आईएमडीबी (IMDb) ने आज 2023 के टॉप 10 फेमस एक्टर्स की घोषणा की है. इस आईएमडीबी को दुनिया भर के लोग फॉलो करते हैं. अब हम आपको बताते हैं कि आईएमडीबी ने जो लिस्ट जारी की है, उसमें कौन सा एक्टर किस नंबर पर हैं?

यह भी पढ़ें : Bollywood News : शाहरुख खान की फिल्म "जवान" ने ओटीटी पर बनाया नया रिकॉर्ड, ऐसा रहा किंग खान का रिएक्शन

आईएमडीबी की लिस्ट में क्या है?

अभी हाल ही में आईएमडीबी ने एक लिस्ट जारी की है, जिसमें उन्होंने एक्टर्स को उनकी लोकप्रियता के हिसाब से उनको नंबर दिए हैं. चलिए वह लिस्ट हम आपको बताते हैं.

आईएमडीबी मोस्ट पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर्स 2023 में ये हैं शामिल :

1. शाहरुख खान
2. आलिया भट्ट
3. दीपिका पादुकोण
4. वामिका गब्बी
5. नयनतारा
6. तमन्ना भाटिया
7. करीना कपूर खान
8. शोभिता धूलिपाला
9. अक्षय कुमार
10. विजय सेतुपति

आईएमडीबी इंडिया की प्रमुख यामिनी पाटोदिया ने कही यह बात

आपको बता दें, आईएमडीबी इंडिया (IMDb India) की प्रमुख यामिनी पाटोदिया ने कहा कि, "शाहरुख खान की दो ब्लॉक बस्टर फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी से लेकर अंतरराष्ट्रीय थ्रिलर हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट की भूमिका तक, आईएमडीबी की 2023 इस लिस्ट में सबसे लोकप्रिय भारतीय कलाकारों का ऐलान किया गया है".

आलिया ने फैंस को दिया धन्यवाद

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फैंस का आभार जताते हुए कहा है कि "आईएमडीबी दर्शकों की पसंद का सच्चा प्रतिनिधित्व है. मैं अपने दर्शकों को मुझे उस मुकाम पर पहुंचाने के लिए धन्यवाद देता हूं. जहां मैं हूं, मैंने अपनी कड़ी मेहनत जारी रखने और अधिक प्रेरित कहानियां और किरदारों को स्क्रीन पर लाने के लिए आप सबसे वादा करती हूं".

यह भी पढ़ें : Bollywood News : भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू, अस्पताल से शेयर की फोटो, लोगों को दी यह हिदायत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close