विज्ञापन

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म का किया ऐलान

Akshay Kumar Latest: अक्षय कुमार के फैंस का अब इंतजार खत्म हो गया है. अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है. उनकी आने वाली फिल्म का नाम भूत बंगला (Bhoot Bangla) है, जिसका फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ गया है.

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म का किया ऐलान
akshay kumar latest

Akshay Kumar Latest: एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का फिल्मी करियर इन दिनों सही नहीं चल रहा है, क्योंकि उनकी बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. बता दें, आज अक्षय कुमार का जन्मदिन है. वह 57 साल के हो गए हैं. एक्टर ने दो दिन पहले इस बात का ऐलान किया था कि वह अपने जन्मदिन के मौके पर दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं. अब अक्षय कुमार अपने फैंस के लिए क्या लेकर आए हैं. चलिए आपको बताते हैं.

फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार के फैंस का अब इंतजार खत्म हो गया है. अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है. उनकी आने वाली फिल्म का नाम भूत बंगला (Bhoot Bangla) है, जिसका फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ गया है. यह एक हॉरर, कॉमेडी फिल्म है. अक्षय कुमार 14 साल बाद फिल्म मेकर प्रियदर्शन (Priyadarshan) के साथ फिर से काम करने वाले हैं. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया है. जिसको अक्षय के फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. टीजर में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार की पीठ पर एक काली बिल्ली बैठी नजर आ रही है और अक्षय कुमार बिल्ली का दूध पीते हुए दिख रहे हैं. वहीं पीछे आप एक भूत बंगला भी देख सकते हैं.

अक्षय कुमार ने ये कहा

अक्षय कुमार ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. इस साल का जश्न 'भूत बंगला' के फर्स्ट लुक के साथ. 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. उनके साथ काम किए काफी लंबा समय हो गया है. इस बात को आप सभी के साथ शेयर करने के लिए मैं ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता. जादू के लिए बने रहें.  अभी कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में (Khel Khel Mein) भी दर्शकों के सामने आ चुकी है. बता दें, यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को लुभा नहीं पाई. अब अक्षय कुमार को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़े:  Deepika-Ranveer Become Parents: दीपिका-रणवीर के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Deepika-Ranveer Become Parents: दीपिका-रणवीर के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म
Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म का किया ऐलान
King Khan made his debut on the silver screen with an English film, it is difficult to recognize Shahrukh who appeared in a 'gay' character
Next Article
किंग खान ने अंग्रेजी फिल्म से किया था सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू, 'गे' किरदार में दिखे शाहरुख को पहचानना भी मुश्किल
Close