विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

दुर्ग : नकली किन्नर बनकर जबरन पैसा वसूली करती 5 महिलाएं गिरफ्तार, असली किन्नरों ने पकड़वाया

सिटी कोतवाली के उपनिरीक्षक प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि किन्नर समाज की अध्यक्ष जया बाई ने महिला आयोग की अध्यक्ष से शिकायत की थी कि गौरिया समाज की महिलाएं नकली किन्नर बनकर लोगों से जबरन पैसा वसूली रही हैं.

दुर्ग : नकली किन्नर बनकर जबरन पैसा वसूली करती 5 महिलाएं गिरफ्तार, असली किन्नरों ने पकड़वाया
5 महिलाएं गिरफ्तार

दुर्ग: सिटी कोतवाली पुलिस ने किन्नर बनकर जबरन पैसा वसूली करने के मामले में 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई महिलाएं पिछले कुछ महीनों से शहर में किन्नर बनकर लोगों से पैसा वसूल कर रही थीं. इसकी जानकारी लगाने पर असली किन्नरों ने नकली किन्नरों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस सभी पकड़ी गई महिलाओं के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही कर रही है.

ये भी पढ़ें- गरियाबंद : भूखे तेंदुओं से सहमा रिहायशी इलाका, वन विभाग ने कहा- 20-22 हो सकती है संख्या

किन्नर समाज की सदस्यों ने जन सुनवाई में महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के पास नकली किन्नरों के खिलाफ शिकायत की थी. शिकायत में कहा गया था कि गौरिया समाज की महिलाएं शहर में नकली किन्नर बनकर लोगों के घर जाकर उनसे पैसे मांग रही हैं और पैसा नहीं देने पर नकली किन्नर लोगों पर मिर्च पाउडर डालकर, मारपीट और लड़ाई झगड़ा कर रही हैं.

1ms353dg

जबरन पैसा वसूली करती 5 महिलाएं गिरफ्तार

शिकायत के बाद आज असली किन्नरों ने गौरिया जाति की 5 महिलाओं को पकड़ा, जो कि अपने आपको किन्नर बताकर जिला अस्पताल के पास लोगों से जबरन पैसा वसूली कर रही थीं. जिसे असली किन्नरों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पकड़ी गई सभी महिलाओं के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही करते हुए कोर्ट में पेश किया है.

ये भी पढ़ें- "अब नक्सलियों को उनकी मांद में घुसकर मारते हैं...", छत्तीसगढ़ कॉन्क्लेव में CM भूपेश बघेल का दावा

सिटी कोतवाली के उपनिरीक्षक प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि किन्नर समाज की अध्यक्ष जया बाई ने महिला आयोग की अध्यक्ष से शिकायत की थी कि गौरिया समाज की महिलाएं नकली किन्नर बनकर लोगों से जबरन पैसा वसूली रही हैं, जिसके चलते असली किन्नर बदनाम हो रहे हैं. आज असली किन्नरों ने नकली किन्नरों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया, जिसमें मोहनी गौरिया, सुमन गौरिया, जलकी गौरिया, सलुज गौरिया और करिश्मा गौरिया को गिरफ्तार कर सभी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दुर्ग की शिवनाथ नदी में युवक बहा, अगले दिन मिला शव
दुर्ग : नकली किन्नर बनकर जबरन पैसा वसूली करती 5 महिलाएं गिरफ्तार, असली किन्नरों ने पकड़वाया
Youth hanged himself in SDM premises, police engaged in investigation
Next Article
भिलाई: SDM परिसर में युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी
Close
;