विज्ञापन
Story ProgressBack

ओ लड़का आंख मारे...गाने पर दामोह आप प्रत्याशी चाहत पांडेय के ठुमके, वीडियो वायरल होने पर भिड़े लोग

चाहत पांडेय का ओ लड़का आंख मारे... गाने पर डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उनका वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाता दिख रहा हैं. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
ओ लड़का आंख मारे...गाने पर दामोह आप प्रत्याशी चाहत पांडेय के ठुमके, वीडियो वायरल होने पर भिड़े लोग
दामोह से आप प्रत्याशी चाहत पांडेय का वीडियो वायरल

Chahat Pandey: दामोह विधानसभा से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी चाहत पांडेय सुर्खियों में हैं. जिले में मतदान हो चुका है और वह अपने रिजल्ट का इंतजार कर रही हैं. लेकिन चाहत पांडेय सियासत से जुड़ी मुद्दों के लिए नहीं बल्कि अपने वायरल वीडियो के लिए सुर्खियों में हैं. दरअसल, चाहत पांडेय का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि, चाहत पांडेय एक टीवी एक्ट्रेस भी हैं. उन्होंने कई नामी टेलीविजन सीरियल्स में काम किया है. लेकिन अब वह राजनीति में हाथ आजमां रही हैं.

चाहत पांडे ने किया ओ लड़का आंख मारे... गाने पर डांस

चाहत पांडेय का ओ लड़का आंख मारे... गाने पर डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उनका वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाता दिख रहा हैं. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी खड़े हैं. कुछ तो कमेंट में आपस में ही भिड़ते दिख रहे हैं. वहीं, वीडियो को लेकर ये साफ नहीं है कि, ये डांस वीडियो हाल की है या नहीं. लेकिन चुनाव के बाद चाहत पांडेय का वीडियो लगातार देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः नेशनल अवॉर्ड से संदीप रजक को सम्मानित करेंगी राष्ट्रपति, इनकी मांग 'राजनीति में भी हो दिव्यांग आरक्षण'

चुनाव से पहले ही चाहत ने की थी सियासत में एंट्री

चाहत पांडेय ने इसी साल यानी 2023 में जून के महीने में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी. इसके बाद उनके चेहरे पर आप ने भरोसा जताया और दामोह से टिकट देने का फैसला किया. बता दें, चाहत पांडेय दामोह की ही रहने वाली हैं. वह एक टीवी एक्ट्रेस हैं और कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इसमें 'पवित्र बंधन' नाम के सीरियल्स से उन्हें काफी पहचान मिली. चाहत पांडेय ने कम समय में इंदौर से फिल्म इंडस्ट्री का सफर तय किया है.

पहले भी चाहत पांडेय की कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. चाहत की इंस्टाग्राम पर 11 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो पोस्ट करते रहती हैं और फैन्स से जुड़ती हैं. हालांकि, सियासत में आने के बाद उनका ये डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः Netflix : प्रभास की 15 साल पुरानी फिल्म ओटीटी पर होने वाली है रिलीज, जानिए क्या है नाम?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close