विज्ञापन
Story ProgressBack

Netflix : प्रभास की 15 साल पुरानी फिल्म ओटीटी पर होने वाली है रिलीज, जानिए क्या है नाम?

एक्टर प्रभास की 15 साल पुरानी फिल्म ''बुज्जिगडू'' 30 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म "नेटफ्लिक्स" पर रिलीज होने जा रही है. इस खबर की जानकारी प्रभास के फैंस क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Read Time: 3 min
Netflix : प्रभास की 15 साल पुरानी फिल्म ओटीटी पर होने वाली है रिलीज, जानिए क्या है नाम?

Prabhas 15 Years Old Film :  साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) का स्टारडम किसी से छुपा नहीं है. प्रभास वह एक्टर हैं, जिसका काम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया गया है. प्रभास आजकल अपनी आने वाली फिल्म सालार (Salaar) को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाली है. अभी हाल ही में प्रभास की 15 साल पुरानी फिल्म के बारे में एक खबर सामने आयी है, चलिए वह खबर आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Animal Trailer Released : फिल्म एनिमल का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणबीर के लुक की हो रही तारीफ

इस ओटीटी पर रिलीज होगी 15 साल पुरानी प्रभास की यह फिल्म

एक्टर प्रभास की 15 साल पुरानी फिल्म ''बुज्जिगडू'' 30 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म "नेटफ्लिक्स" पर रिलीज होने जा रही है. इस खबर की जानकारी प्रभास के फैंस क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर की है और जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि, "दिनांक मार्क कर लें, प्रभास की 2008 की एक्शन कॉमेडी फिल्म ''बुज्जिगडू'' इस 30 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रही है. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं प्रभास के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही हैं.

आदिपुरुष कोई खास कमाल नहीं दिखा पायी

प्रभास की आखिरी रिलीज हुई फिल्म अदिपुरुष (Adipurush) का ट्रेलर जब से दर्शकों के सामने आया था, तब से इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी. क्योंकि यह फिल्म रामायण (Ramayan) पर आधारित थी. लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के बाद फिल्म का वह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं हो पाया जिसकी लोगों को और प्रभास को उम्मीद थी. अब प्रभास को अपनी आने वाली फिल्म सालार से काफी उम्मीदें हैं.

यह एक्टर्स भी दिखाई देंगे फिल्म ''सालार'' में

प्रभास की आने वाली फिल्म सालार में श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे ऐक्टर्स नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें : पैपराजी ने आलिया को बुलाया 'आलू जी', एक्ट्रेस ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close