विज्ञापन
Story ProgressBack

Blackmailing: 'वीडियो नहीं कराना चाहते हो वायरल, तो जल्दी से दे दो 10 लाख रुपये', आरोपी का हुआ ये हाल

Crime News: अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का नया मामला सामने आया. युवक ने पति-पत्नी से 10 लाख रुपए फिरौती की मांग की थी. 

Read Time: 3 mins
Blackmailing: 'वीडियो नहीं कराना चाहते हो वायरल, तो जल्दी से दे दो 10 लाख रुपये', आरोपी का हुआ ये हाल
पुलिस ने दी मामले की पूरी जानकारी

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg) जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां एक बदमाश युवक ने पति-पत्नी (Couples) का अश्लील वीडियो (Private Videos) बनाया और वायरल (Viral) करने की धमकी देने लगा. वायरल होने से बचाने के लिए युवक दंपति को ब्लैकमेल (Blackmail) कर 10 लाख रुपए की डिमांड कर दी. घबराए पति-पत्नी पुलिस के पास पहुंचे और पूरी बात उन्हें बताई. पुलिस (Durg Police) ने मामले की गंभीरता को समझते हुए ब्लैकमेलर युवक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, क्राइम डीएसपी ने बताया कि आरोपी 2017-2018 में दिल्ली (Delhi) जाकर यूपीएससी (UPSC) की तैयारी करता था. 

अनजान था युवक

नंदिनी थाना क्षेत्र के अहिवारा क्षेत्र के एक दंपति ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके निजी पलों की वीडियो बनाई है और अब उन्हें भेजकर ब्लैकमेल कर रहा है. अज्ञात व्यक्ति पति-पत्नी को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपए की डिमांड कर रहा था. दंपति की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. इस मामले में वरिष्ठ अफसरों के मार्गदर्शन लेकर एसीसीयू की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही थी. 

सीसीटीवी फूटेज की मदद से आया हाथ

आरोपी युवक की तलाश के दौरान पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज जांचे. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने एक संदेही को चिह्नांकित किया. इसके बाद पुलिस की टीम ने संदेही को घेराबंदी का पकड़ा. पूछताछ में संदेही ने अपना नाम विनय कुमार साहू (28) निवासी अहिवारा बताया. उसने बताया कि वह उक्त दंपति के घर पर दो बार चोरी करने गया था. तीसरी बार जब चोरी के लिए गया, तो दोनों के निजी पलों का वीडियो रिकार्ड कर लिया. इसके बाद फोन कर अलग-अलग नंबरों से उन्हें ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए की डिमांड कर रहा था. 

ये भी पढ़ें :- वाह रे सिस्टम! तीन साल से लगा रहे हैं दफ्तर के चक्कर, अब तक नहीं बन पाया जाति प्रमाण पत्र

पूछताछ में बताया सच

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से तीन मोबाइल फोन और तीन सिम कार्ड जब्त किया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उक्त वीडियो को उसने केवल दंपति को ही भेजा था. उसे विश्वास था कि दंपति उसे रुपए दे देगी. लेकिन, ऐसा नहीं हुआ. पुलिस को ब्लैकमेलर तक पहुंचने में 10 दिनों का समय लगा. दंपति के लिए यह राहत वाली बात है कि आरोपी ने उनका सेक्सुअल वीडियो वायरल नहीं किया था. 

ये भी पढ़ें :- MP News: इस वजह से बदले गए उमरिया के CMHO, क्षेत्रीय कार्यालय रीवा किए गए ट्रांसफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वाह रे सिस्टम! तीन साल से लगा रहे हैं दफ्तर के चक्कर, अब तक नहीं बन पाया जाति प्रमाण पत्र
Blackmailing: 'वीडियो नहीं कराना चाहते हो वायरल, तो जल्दी से दे दो 10 लाख रुपये', आरोपी का हुआ ये हाल
Monsoon Session: Monsoon session of Chhattisgarh Legislative Assembly will begin on July 22, session will run for total 5 days
Next Article
Monsoon Session: 22 जुलाई को होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आगाज, कुल 5 दिन चलेगा सत्र
Close
;