विज्ञापन
Story ProgressBack

Ambikapur: कार और बस में हुई आमने-सामने की भिडंत, कार के उड़े परखच्चे, 1 की मौत

अंबिकापुर में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. यह हादसा इतना खतरनाक था कि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस के पलटने से कई यात्रियों को चोट आई.

Read Time: 3 min
Ambikapur: कार और बस में हुई आमने-सामने की भिडंत, कार के उड़े परखच्चे, 1 की मौत
बीती रात अंबिकापुर में हुए सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर (Ambikapur) में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. यह हादसा अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग (Ambikapur-Bilaspur road) में स्थित उदयपुर के पास हुआ. जहां एक कार और यात्री बस की आमने-सामने की भिड़ंत में कार चालक की मौत (Car driver death) हो गई, जबकि घायल हुए अन्य तीन कार सवारों को इलाज के लिए अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज (Ambikapur Medical College) में भर्ती किया गया है. यह हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बस पलट गई, जबकि कार के परखच्चे उड़ गए.

छठ पूजा कर रायपुर लौट रहा था परिवार

बताया जा रहा है कि हादसे में एक शख्स की मौत हुई है. जिसकी पहचान श्रेयांश मिश्रा (20) निवासी रायपुर के रूप में हुई है. कार में सवार सभी लोग छठ मना कर बिहार से रायपुर अपने जा रहे थे. इसी दौरान उदयपुर के पास एक मोड में कार अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही यात्री बस से सीधे जा टकराई. कार और बस की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार चालक बुरी तरह से कार में फंस गया. वहीं बस के पलटने से कुछ यात्रियों को भी हल्की-फुल्की चोट आई है.

गैस कटर से निकाला गया कार चालक

हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है. वहीं गैस कटर के माध्यम से कार  को काट कर चालक को बाहर निकाला गया. दुर्घटना में कार चालक श्रेयांश मिश्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पिता अमित मिश्रा, पिंकी मिश्रा और नैंसी मिश्रा को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया है. जहां उनकी स्थिति अब सामान्य बताई जा रही है. यात्री बस के सवारियों को पुलिस ने दूसरे बस में बैठाकर अंबिकापुर भेज दिया है.

ये भी पढ़ें - "झीरम कांड का सबूत जनता के सामने पेश करें भूपेश बघेल", CM के आरोपों पर बोले अरुण साव

ये भी पढ़ें - Indian Railway News: बिलासपुर मंडल ने निरस्त की 6 ट्रेनें, इस दिन नहीं चलेंगी ये गाड़ियां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close