विज्ञापन

Bhilai News: मंदिर में चोरी से पहले भगवान को किया प्रणाम,  फिर ऐसे खाली कर गए सभी 7 दान पेटी...

Bhilai Madir Chori: छत्तीसगढ़ के भिलाई से चोरी की एक बड़ी वारदात सामने आई है. भिलाई के सर्वेश्वर धाम मंदिर में एक चोर घुसा और उसने पहले भगवान को नमस्कार किया. इसके बाद मंदिर में रखे एक-एक कर सभी सात दान पेटी साफ कर गए.

Bhilai News: मंदिर में चोरी से पहले भगवान को किया प्रणाम,  फिर ऐसे खाली कर गए सभी 7 दान पेटी...

Bhilai News: भिलाई सेक्टर 4 स्थित सर्वेश्वर धाम मंदिर में एक चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. वीडियो में दिख रहा है कि चोरी से पहले चोर ने चप्पल उतारकर भगवान को प्रणाम किया. इसके बाद एक-एक कर सात दान पेटी खाली कर ले गए.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात तकरीबन 11 बजे अज्ञात चोर ने भिलाई सेक्टर 4 स्थित सर्वेश्वर मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. मंदिर के पुजारी से मिली जानकारी के अनुसार जब वह सुबह 6 बजे मंदिर पहुंचे, तो बाहर गेट का ताला और दान पेटी टूटी हुई थी. स्थिति को देख पुजारी ने तुरंत मंदिर समिति के सदस्यों को जानकारी दी, मौके पर पहुंचकर लोगों ने देखा कि मंदिर के अंदर मौजूद 7 दान पेटियों को चोरों ने खाली कर दिया.

पिछले कई माह से नहीं खुली थी दान पेटी

मंदिर समिति की ओर से मिली जानकारी के अनुसार मंदिर में कुल 7 दान पेटी है, जिसमें 4 कांच की और 3 लोहे की है. इस चोर ने सभी दान पेटियों में रखे 10, 20, 50,100  और 500 के नोट लेकर रफू चक्कर हो गया, जबकि चिल्लर पैसे दान पेटी में ही छोड़ गए. वहीं, मंदिर समिति के महासचिव ने बताया कि पिछले कई महीनों से दान पेटी खुली नहीं और तो और नवरात्रि के समय काफ़ी दान आया था, जिसको चोर ने पार कर दिया.

सीसीटीवी में क़ैद हुई पूरी वारदात

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी की घटना बुधवार की मध्य रात्रि तकरीबन 11-12 बजे की है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार तकरीबन 11 बजे एक आरोपी नंगे पैर, हाथ में लोहे की रॉड लेकर मंदिर में घुसता दिखाई दिया और मंदिर में स्थापित प्रतिमा को प्रणाम करते हुए लोहे की रेलिंग को क्रॉस कर गर्भगृह में पहुंचा और चोरी की घटना को अंजाम दिया.

Gwalior Crime: बैंक का सेंटर समझ लोगों ने किया पैसा जमा, 500 लोगों के 20 करोड़ लेकर भागा कियोस्क वाला
 

जांच में जुटी पुलिस

चोरी की शिकायत के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज और आवश्यक कार्रवाई करने में जुट गई है. भट्ठी थाना प्रभारी राजेश साहू ने कहा कि आरोपी का फुटेज मिल गया है. पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में लगी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

NDTV पड़ताल: 'डीजे वाले बाबू' 13 साल के समर की आपने 'हत्या' की, CM के आदेश की भी अनदेखी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Raipur Bypoll: रायपुर दक्षिण से भाजपा और कांग्रेस के ये हैं दावेदार, जानें, किसको मिल सकता है टिकट
Bhilai News: मंदिर में चोरी से पहले भगवान को किया प्रणाम,  फिर ऐसे खाली कर गए सभी 7 दान पेटी...
Kanker Leopards sighted Forest Team Alert Mode DFO and staff monitoring overnight
Next Article
CG: सावधान! इस इलाके में दिखाई दे रहे तेंदुए, रातभर DFO और कर्मचारी कर रहे निगरानी
Close