विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

"केजरीवाल के आने से कोई फर्क नहीं पड़ता" NDTV के MPCG चैनल लॉन्च पर बोले CM बघेल

NDTV अपने भरोसी की विरासत को लेकर अब मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में पहुंच गया है. भोपाल के बाद रायपुर में हुए लॉन्चिंग कार्यक्रम में CM भूपेश बघेल ने तमाम मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी.

Read Time: 3 min

NDTV अपने भरोसी की विरासत को लेकर अब मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में पहुंच गया है. भोपाल के बाद रायपुर में हुए लॉन्चिंग कार्यक्रम में CM भूपेश बघेल ने तमाम मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी. छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के प्रचार करने के मुद्दे सीधे तौर पर तो कुछ भी नहीं कहा लेकिन ये जरूर कहा कि वे यहां आएं तो आएं लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

''कोरोना में कोर्ट के चक्कर लगा रहे थे वो''

जब हमारे एंकर संकेत उपाध्याय ने उन्हें थोड़ा कुरेदा तो उन्होंने कहा कि मैं केजरीवाल जी से एक बात पूछता हूं कि उन्होंने दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक बनवाए लेकिन कोरोना के दौरान कितनी जिंदगियां बचा पाए. भूपेश बघेल ने दावा किया कि वे किसी की नकल नहीं करते. उनके द्वारा बनाए गए हाट बाजार क्लीनिक ने कोरोना के दौरान कई जिंदगियां बचाईं. दिल्ली में ऑक्सीजन की जब कमी तो केजरीवाल कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगा रहे थे जबकि छत्तीसगढ़ में हम अपने लोगों के साथ-साथ छह दूसरे राज्यों को भी ऑक्सीजन दे रहे थे. 

पहले भी आए थे केजरीवाल, क्या हुआ: बघेल

CM भूपेश बघेल ने कहा कि केजरीवाल ने पहले भी कोशिश की थी लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. मुख्यमंत्री ने कहा कि I N D I A की बैठक पटना और बेंगलुरू में हुई है जहां मैं नहीं था. इसलिए नहीं बता सकता वहां क्या बात हुई. हालांकि ये जरूर है कि ये सब फैसले राष्ट्रीय स्तर पर लिए जाते हैं. राज्यों में हमने अभी फैसला नहीं किया है. भूपेश बघेल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के यहां आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

मुख्यमंत्री ने लगे हाथों बीजेपी पर भी वार किया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने अपनी पहली सूची में रमन सिंह के भांजे के टिकट दिया है लगता है कि रमन सिंह का टिकट कटने वाला है. क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने लाल किले से परिवार वाद पर लंबा भाषण दिया है. बीजेपी वालों के पास लोग नहीं है लिहाजा वे दूसरी पार्टियों से आए लोगों को टिकट दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर बोले कमलनाथ-मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में अंतर है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close