विज्ञापन

देर रात श्मशान घाट में जलती चिता के पास कर रहे थे तंत्र साधना, भनक लगते ही ग्रामीणों ने ऐसे की कुटाई

Viral Video In Social Media: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में देर रात श्मसान घाट में तंत्र विद्या की साधना चल रही थी. ये खबर ग्रामीणों को लग गई. ग्रामीण तुरंत एक समूह में मौके पर पहुंच गए. हाथों में लाठी-डंडे और बांस थे. पहले बात-चीत की फिर इसके बाद महिला और पुरुष दोनों तांत्रिकों की पिटाई कर दी. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

देर रात श्मशान घाट में जलती चिता के पास कर रहे थे तंत्र साधना, भनक लगते ही ग्रामीणों ने ऐसे की कुटाई
Viral Video: देर रात श्मशान घाट में जलती चिता के पास बैठे थे ये तांत्रिक, डंडे लेकर पहुंचे ग्रामीण, ऐसे की पिटाई.

Tantra Vidya Sadhana In Bilashpur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत बन्नाक चौक में हिंदुओं के एक श्मशान घाट में बीते शनिवार को आधी रात के समय काली लिबास में एक महिला तांत्रिक अपने दो अन्य साथियों के साथ तंत्र विद्या की साधना कर रही थी. जलती हुई लाश के पास जादू टोने का सारा सामान एकत्र कर लिया गया था, और जैसे ही महिला तांत्रिक ने तंत्र विद्या की साधना शुरू की. आसपास के लोगों को इसकी भनक लग गई.

मौके पर पहुंचे लोगों ने पहले तो महिला तांत्रिक और उनके दो साथियों के साथ काफी विवाद किया. फिर लाठी, डंडे और बांस के लट्ठे से उनकी जमकर पिटाई कर दी. घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है.

मौजूदगी को लेकर सवाल खड़े किए 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला तांत्रिक जो की तंत्र मंत्र और टोना टोटका कर रही थी. लोगों ने उसके उसे और उसके साथियों को लाठी डंडे से खूब पीटा.आधी रात को शमशान घाट में उनकी मौजूदगी को लेकर सवाल खड़े किए. इसी दौरान किसी व्यक्ति ने पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी थी. लिहाजा लोगों ने महिला तांत्रिक और उनके दो साथियों को सिरगिट्टी पुलिस के हवाले कर दिया.

महिला तांत्रिक उज्जैन से आई थी..

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में इस श्मशान घाट में तंत्र-मंत्र और टोना टोटका करने वाली यह महिला तांत्रिक का उज्जैन से आना बताया जा रहा है, मारपीट के दौरान कुछ लोगों ने महिला तांत्रिक से उसका पता पूछा था. कुछ लोगों ने नाम और छत्तीसगढ़ में संपर्क सूत्रों के बारे में भी पूछताछ की थी.  इसी बीच लोगों को पता चला कि, महिला उज्जैन की रहने वाली है. छत्तीसगढ़ में पहुंचकर इस काले जादू और तंत्र-मंत्र को अंजाम देने के पीछे उसकी क्या मनसा है, इस बारे में लोगों को महिला तांत्रिक ने कुछ भी नहीं बताया. 

घटनास्थल से मिली थी दो लोगों की तस्वीर.

जैसा की सामान्य अपराधों में देखा गया. जादू टोना और अंधविश्वास गंभीर किस्म के आपराधिक घटनाओं के पीछे की मुख्य वजह बन जाती है. पुलिस इस पूरे मामले में बेहद गंभीरता से जांच कार्रवाई करने की बात कह रही.

महिला तांत्रिक के द्वारा श्मशान घाट में जब यह तंत्र मंत्र का काम किया जा रहा था. तब लोगों ने पहुंचकर न सिर्फ उनके साथ मारपीट की. बल्कि, घटनास्थल पर रखे साधना सिद्धि के कुछ महत्त्वपूर्ण सामानों को भी बिखेर दिया. इस दौरान वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि, महिला तांत्रिक ने सबसे पहले जिस सामान को उठाकर लोगों से छिपाने की कोशिश की, उसमें दो लोगों की तस्वीर थी.  जिसमें एक महिला और एक पुरुष साफ नजर आ रहे हैं, ये  महिला पुरुष कौन है और क्या इन्हीं के लिए शमशान घाट में आधी रात को तंत्र विद्या की साधना की जा रही थी.. पुलिस इस बारे में जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- NDTV Impact: 5 महीने से ठप पड़ा था सूचना आयोग, अब हाईकोर्ट ने मोहन सरकार को थमाया नोटिस!

पुलिस सभी पहलुओं की कर रही जांच

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर इसे बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है,  मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करवाई कर रही है. यहां विशेष रूप से पुलिस महिला तांत्रिक के लोकल कांटेक्ट को भी तलाश रही है. आखिरकार आधुनिकता के इस युग में जादू टोना और तंत्र विद्या जैसी गतिविधियों में शामिल वे कौन लोग हैं.? जो दीगर राज्यों से जादू टोना और तंत्र विद्या की साधना के लिए ऐसे लोगों को बुलाया करते हैं.  

ये भी पढ़ें- क्या MP में है नौकरशाही का संकट ? 459 में से 68 IAS पद खाली, 41 प्रतिनियुक्ति पर


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Teacher's Day से पहले इस बात पर शिक्षक ने खोया आपा, छात्र को जड़ा ऐसा थप्पड़ कि फट गया कान का पर्दा
देर रात श्मशान घाट में जलती चिता के पास कर रहे थे तंत्र साधना, भनक लगते ही ग्रामीणों ने ऐसे की कुटाई
Collective efforts are going on in Baloda Bazar to keep youth away from drugs
Next Article
Chhattisgarh के युवाओं को इन गंदी लतों से बचाने के लिए यहां बन रहा प्लान, चल रहीं ये एक्टिविटी
Close