विज्ञापन
Story ProgressBack

रेणुका सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोलीं- 'गांधी परिवार की वजह से कांग्रेस हो रही कमजोर'

Manendragarh-Chirmiri-Bharatpur News: पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और भरतपुर सोनहत विधानसभा विधायक रेणुका सिंह मनेंद्रगढ़ पहुंची. इस दौरान उन्होंने गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 2 min
रेणुका सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोलीं- 'गांधी परिवार की वजह से कांग्रेस हो रही कमजोर'

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में बड़ी जीत हासिल करने के लिए बीजेपी (BJP) एक्टिव मोड में नजर आ रही है. दरअसल, चुनाव से पहले बीजेपी के नेता लगातार जनसंपर्क और बैठके कर रहे हैं. इस बीच मंगलवार को पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और भरतपुर सोनहत विधानसभा विधायक रेणुका सिंह (Renuka Singh) मनेंद्रगढ़ (Manendragarh) पहुंची. इस दौरान उन्होंने गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही स्थानीय सांसद ज्योत्सना महंत पर भी रेणुका सिंह ने बड़ा बयान दिया है.

भरतपुर सोनहत विधानसभा विधायक रेणुका सिंह कहा, 'गांधी परिवार की वजह से कांग्रेस कमजोर हो रही है'

सांसद ज्योत्सना महंत पर रेणुका सिंह ने दिया बड़ा बयान

रेणुका सिंह कहा, 'ज्योत्सना महंत कोरबा संसदीय क्षेत्र से जीत कर अपना 5 साल बिताई है. मैं स्वयं सांसद थी मैंने कभी सदन में उन्हें बोलते और मांग करते नहीं देखा. मैं ये कहती हूं कि वो उतनी सक्रिय नहीं रही. सरोज पांडे बहुत ही सक्रिय लीडर हैं, राज्य सभा में विधायक रही, महापौर सहित बहुत सारे पदों पर उन्हें कार्य करने का अनुभव है. बड़ी लीडर हैं निश्चित रूप से जीतेंगी और इसका लाभ भी हमारे क्षेत्र को मिलेगा. हम अपने एमसीबी और कोरिया जिले से अच्छी बढ़त देंगे और हमें विश्वास है कि कोरबा से भी अच्छी बढ़त मिलेगी.

गांधी परिवार की वजह से कांग्रेस हो रही कमजोर

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान लगे ‘‘मोदी-मोदी'' के नारे को लेकर रेणुका सिंह ने कहा, 'राहुल पूरी तरह से फेल हैं और इस गांधी परिवार के कारण ही कांग्रेस पार्टी कमजोर हो रही है. कांग्रेस के लोकसभा प्रत्यासियों की सूची को लेकर कहा, 'वो अभी तय कर रहे हैं, क्योंकि उनकी सरकार भी नहीं है और पूरे देश मे कांग्रेस कमजोर हो गई है. अब वो देख रहे कि भारतीय जनता पार्टी ने जो प्रत्यासी उतारे उनसे लड़ने के लिए हमारे पास कौन बचे हैं देखिए हर पार्टी की अपनी रणनीति होती है. कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है वो भी विचार विमर्श कर रहे हैं किसको कहा उतारा जाए.

ये भी पढ़े: MP में 5वीं और 8वीं की परीक्षा आज से शुरू, फर्नीचर के अभाव में कई केंद्रो पर जमीन पर बैठकर बच्चों ने दी परीक्षा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close