विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajnandgaon News: राजनांदगांव में निकाली गई अक्षत कलश यात्रा, 22 जनवरी को लेकर लोगों में उत्साह

Rajnandgaon News: अक्षत कलश यात्रा में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल रही. इस दौरान राम भक्त काफी खुश नजर आ रहे थे.

Read Time: 3 min
Rajnandgaon News: राजनांदगांव में निकाली गई अक्षत कलश यात्रा, 22 जनवरी को लेकर लोगों में उत्साह
अक्षत कलश यात्रा के दौरान उमड़ा लोगों का हुजूम

Chhattisgarh News: अयोध्या (Ayodhya) में बनने वाले श्री राम मंदिर (Shree Ram Mandir) के उद्घाटन को लेकर पूरे देश में उत्साह नजर आ रहा है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) में उद्घाटन को लेकर लोग बड़े खुश दिखाई दे रहे हैं. शहर के श्री दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में गुरुवार को अयोध्या से आए कलश की भव्य यात्रा राजनांदगांव शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए निकाली गई, जिसमें बड़ी संख्या में राम भक्त मौजूद रहे.

इस यात्रा में महिलाओं की संख्या अच्छी खासी रही

यह यात्रा शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए बड़ी धूमाधाम से निकाली गई. इस यात्रा में बड़ी संख्या में लोग गाजे बाजे के साथ शामिल हुए. अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हिंदू समाज लगातार कई कार्यक्रम कर रहा है. राजनांदगांव शहर के महावीर चौक स्थित श्री दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर से आज पूजित अक्षत कलश यात्रा शहर के विभिन्न मार्गों से निकाली गई. इस यात्रा में महिलाओं की संख्या भी अच्छी खासी रही.

ेमाूु5

अक्षत कलश यात्रा के दौरान राम भक्त काफी खुश दिखाई दिए

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में जातीय समीकरण बैठाने की कोशिश, पहली बार विधायक बने किरण देव को BJP ने बनाया प्रदेश अध्यक्ष

22 जनवरी को होगा राम मंदिर का उद्घाटन

22 जनवरी को राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन राम भक्त अपने क्षेत्र के मंदिरों में एकत्रित होकर भजन कीर्तन करेंगे. गुरुवार को निकाली गई अक्षत कलश यात्रा राजनांदगांव के विभिन्न मार्गों से होते हुए धूमधाम के साथ निकाली गई. इस यात्रा के दौरान राम भक्त काफी उत्साहित दिखाई दिए. विश्व हिंदू परिषद प्रांत सहमंत्री नंदूराम साहू ने बताया कि अयोध्या में भगवान श्री रामचंद्र जी की भव्य और दिव्या मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी की जाएगी, राम भक्त गली गली में इस कार्यक्रम को उत्साह से मनाने के लिए अपनी तैयारी रहे हैं.

ये भी पढ़ें जगदलपुर से विधायक किरण देव बने CG बीजेपी के नए अध्यक्ष, संगठन में निभा चुके हैं कई जिम्मेदारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close