विज्ञापन

CG:  'युवक ने आत्महत्या नहीं की बल्कि ये हत्या है' PCC चीफ ने सरकार पर उठाए सवाल, जानें क्या कहा 

CG News: बलरामपुर में युवक के आत्महत्या के मामले में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि युवक ने आत्महत्या नहीं की है ये बल्कि हत्या है. 

CG:  'युवक ने आत्महत्या नहीं की बल्कि ये हत्या है' PCC चीफ ने सरकार पर उठाए सवाल, जानें क्या कहा 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में युवक की आत्महत्या के मामले पर सरकार को जमकर घेरा है.घटना को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने बड़ा आरोप लगाया है. दीपक ने कहा है कि गुरुचरण मंडल ने आत्महत्या नहीं की बल्कि ये हत्या है. पूछताछ के बहाने 4 दिन तक थाने में रखा गया. मृतक के पिता और समधी को भी 4 दिन थाने में रखा गया. उन्हें पीटते रहे, बेल्ट से रॉड से पीटते रहे. पुलिस की पिटाई से गुरुचरण की मौत हुई है. उनके पिता के दोनों हाथों को जूतों से कुचला गया है. 

उठाए ये सवाल 

दीपक बैज ने इस मामले में सरकार से भी सवाल किए हैं.  पीसीसी चीफ ने कहा कि गुरुचरण के पास फांसी लगाने के लिए टावल कहां से आया? थाने में उसके पिता थे लेकिन उनको सूचना क्यों नहीं दी गई? पिता के सामने पंचनामा क्यों नहीं किया गया? पुलिस-प्रशासन को शव जलाने की जल्दबाजी क्यों थी? सरकार को इसका जवाब देना चाहिए.

दीपक ने ये भी कहा कि एसपी, एसडीओपी और थाना प्रभारी के ऊपर एफआईआर होगी कि नहीं, हत्या का केस दर्ज होगा या नहीं? क्या पुलिस के बाथरूम में पंखा लगा हुआ था, जो मृतक ने टावल से फांसी लगाया? इसका जवाब देना चाहिए.  

ये भी पढ़ें CG: रेत माफिया का तरीका देख खनिज विभाग ने बदली रणनीति, जब्त हुए कई वाहन 

ये मांग की 

बैज ने कहा कि गृहमंत्री झारखंड में राजनीतिक पिकनिक मना रहे हैं और अपना प्रदेश जल रहा है. मुख्यमंत्री कुछ बोल नहीं रहे. प्रदेश नहीं सम्भल रहा है. हम गृहमंत्री के इस्तीफे की मांग लगातार कर रहे हैं, अब तो मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए। सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए. दीपक बैज ने सरकार से मांग है कि हाईकोर्ट के सिटिंग जज से घटना की जांच होनी चाहिए. मृतक का फिर से पोस्टमार्टम हो. मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपये का मुआवजा और सरकारी नौकरी की भी मांग है. 

ये भी पढ़ें फंगस वाले OT में मोतियाबिंद का ऑपरेशन! 10 मरीजों की हालत बिगड़ी, जांच टीम खोलेगी राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
CG: फंगस वाले OT में मोतियाबिंद का ऑपरेशन! 10 मरीजों की हालत बिगड़ी, जांच टीम खोलेगी राज  
CG:  'युवक ने आत्महत्या नहीं की बल्कि ये हत्या है' PCC चीफ ने सरकार पर उठाए सवाल, जानें क्या कहा 
Gariaband News board outside Janpad Panchayat described it as part of Raipur district
Next Article
Chhattisgarh: 12 साल बाद भी नहीं हटा बोर्ड, भूल या लापरवाही किस वजह से नहीं किया गया बदलाव?
Close