विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

कांकेर में बोले PM मोदी: ''छत्तीसगढ़ कह रहा है- अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो!''

CG Election 2023 :छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांकेर में 'विजय संकल्प' रैली में अपने संबोधन के दौरान कहा, "कांकेर में बीजेपी के लिए भारी समर्थन देखा जा सकता है...बीजेपी का मिशन छत्तीसगढ़ की पहचान को मजबूत करना है. बीजेपी का मिशन आदिवासियों और पिछड़ों के अधिकारों की रक्षा करना है. बीजेपी का मिशन छत्तीसगढ़ को लाना है."

Read Time: 3 min
कांकेर में बोले PM मोदी: ''छत्तीसगढ़ कह रहा है- अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो!''

PM Modi in Kanker: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर (Kanker) जिले में जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री की रैली को देखते हुए यहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए. कार्यक्रम की सुरक्षा में राज्य पुलिस, अर्धसैनिक बलों के अलावा विशेष सुरक्षा दल (एसपीजी) के जवानों को तैनात किया गया. 

"बीजेपी का मिशन छत्तीसगढ़ की पहचान को मजबूत करना"

छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांकेर में 'विजय संकल्प' रैली में अपने संबोधन के दौरान कहा, "कांकेर में बीजेपी के लिए भारी समर्थन देखा जा सकता है...बीजेपी का मिशन छत्तीसगढ़ की पहचान को मजबूत करना है. बीजेपी का मिशन आदिवासियों और पिछड़ों के अधिकारों की रक्षा करना है. बीजेपी का मिशन छत्तीसगढ़ को लाना है."

Latest and Breaking News on NDTV

"छत्तीसगढ़ कह रहा है- अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो!"

पीएम मोदी ने कहा, ''छत्तीसगढ़ के लोगों को कांग्रेस ने टूटी-फूटी सड़कें दी हैं. आप लोगों को कांग्रेस ने बीमार-बदहाल स्कूल, अस्पताल दिए हैं. कांग्रेस ने सरकारी दफ्तरों में घूसखोरी का नया रिकॉर्ड बनाया है. कांग्रेस शासन में आपको नौकरियों की बंदरबांट, हत्या, अपराध, हिंसा, यही सब कुछ मिला है. इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है- अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो!."

ये भी पढ़ें- MP Election : इन 5 अंचलों से तय होती है मध्यप्रदेश की सत्ता, जानिए 2 क्षेत्रों की पूरी कहानी आंकड़ों की जुबानी...

घूसखोरी का नया रिकॉर्ड बनाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ''आपने बीते 5 साल में कांग्रेस सरकार की नाकामी देखी है. इन 5 वर्षों में कांग्रेस के नेताओं की कोठियां, उनके बंगले, उनकी कारें, इन्हीं का विकास हुआ है. इन 5 वर्षों में कांग्रेस के नेताओं के बच्चों और उनेक रिश्तेदारों को ही फायदा हुआ. कांकेर के, बस्तर के गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासी परिवारों को क्या मिला? छत्तीसगढ़ के लोगों को कांग्रेस ने टूटी-फूटी सड़कें दी हैं...कांग्रेस ने सरकारी दफ्तरों में घूसखोरी का नया रिकॉर्ड बनाया है."

Latest and Breaking News on NDTV

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ''गरीब की चिंता बीजेपी सरकार की प्राथमिकता है. हम आपके वर्तमान और भविष्य दोनों की चिंता करते हैं इसलिए बीते 9 वर्षों के दौरान केंद्र की बीजेपी सरकार ने जो भी योजनाएं बनाई हैं, उनका लक्ष्य एक ही रहा है- गरीब का कल्याण, आदिवासी का कल्याण...''

ये भी पढ़ें- पोस्टर से टोपी तक...प्रचार सामग्री बेचने वाले दुकानों को क्यों चुनावों में उठाना पड़ रहा नुकसान?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close