विज्ञापन
Story ProgressBack

आग के गोले में तब्दील हुई चलती बस, बाल-बाल बचे 50 यात्री, 5 गंभीर रूप से हुए घायल

Chhattisgarh News: बस में आग लगते ही चालक और परिचालक बस रोककर मौके से फरार हो गए. वहीं, बस में आग लगता देख यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. यात्रियों ने दरवजा, खिड़की तोड़ कर किसी तरह से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई.

Read Time: 3 min
आग के गोले में तब्दील हुई चलती बस, बाल-बाल बचे 50 यात्री, 5 गंभीर रूप से हुए घायल

Chhattisgarh News Today: केशकाल नगर के डिपो के पास नेशनल हाईवे 30 (National Highway 30) पर मंगलवार की सुबह लगभग 4 बजे एक बड़ा हादसा हो गया. यहां रायपुर (Raipur) से जगदलपुर (Jgdalour) की ओर जा रही एक यात्री बस में अचानक आग लग गई.

आग लगते ही चालक और परिचालक बस रोककर मौके से फरार हो गए. वहीं, बस में आग लगता देख यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. यात्रियों ने दरवजा, खिड़की तोड़ कर किसी तरह से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई.

यात्रियों ने खिड़की से कूदकर बचाई जान

वहीं खिड़की से कूदकर बाहर निकलने के दौरान 5 यात्री बस से गिरकर गम्भीर रूप से घायल  हो गए. सूचना मिलते ही केशकाल थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की है आशंका

प्रथम दृष्टया बस में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है. आग लगने से बस पूरी तरह जल गई. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी यात्री की जान नहीं गई है.  हालांकि, यात्रियों के सामान जलकर राख हो गए. जिससे यात्रियों के लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. बताया जा रहा है कि बस में लगभग 50 से अधिक यात्री सवार थे.

ये भी पढ़ें- Analysis : MP में 'मोहन' और छत्तीसगढ़ में 'विष्णु' राज से BJP ने चली चाल, जो आएगी 2024 में काम?

गनीमत रही कि सही समय पर किसी तरह से यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचा ली, लेकिन उनके बैग और दूसरे सामान बस में ही छूट गए. जिसमें उनके कीमती गहने और दस्तावेज थे. घटना के डेढ़ घंटे बाद फायर ब्रिगेट की गाड़ी पहुंचने पर आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक यात्रियो के सामान पूरी तरह जल कर राख हो चुके थे.

ये भी पढ़ें- CG News: विष्णु देव संग ये मंत्री भी लेंगे शपथ, PM मोदी, शाह और नड्डा भव्य समारोह में होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close