विज्ञापन
Story ProgressBack

Surajpur: प्रत्याशी चयन से नाराज कार्यकर्ता कांग्रेस से देंगे सामूहिक इस्तीफा ! प्रदेश सचिव बोले- कांग्रेस विरोधी...

Surguja Loksabha Seat: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने सरगुजा सीट से शशि सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है. इसके बाद सैकड़ों कार्यकर्ता नाराज हैं. अब ये पार्टी छोड़ने का मन बना रहे हैं. ऐसा हुआ तो कांग्रेस को इस सीट से नुकसान हो सकता है. 

Read Time: 2 min
Surajpur: प्रत्याशी चयन से नाराज कार्यकर्ता कांग्रेस से देंगे सामूहिक इस्तीफा ! प्रदेश सचिव बोले- कांग्रेस विरोधी...

Congress Candidate: लोकसभा चुनाव (Loksabha Election)के लिए कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की सभी सीटों से अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है. शशि सिंह को कांग्रेस ने सरगुजा सीट (Sarguja Seat) से अपना प्रत्याशी बनाया है. इसकी घोषणा के बाद क्षेत्र के कांग्रेसी नाराज हैं. इसके लिए एक बैठक कर सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसियों ने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है. प्रदेश सचिव नरेश राजवाड़े ने भी खुलकर विरोध जताया है. 

गुटबाजी के सुर तेज

सूरजपुर में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मी  तेज हो गई है. ऐसे में सरगुजा लोकसभा (Surguja Loksabha Seat)से कांग्रेस प्रत्याशी के नाम की घोषणा के साथ ही सूरजपुर से कांग्रेस खेमे में विरोध और गुटबाजी के सुर तेज हो गए हैं. दरअसल सरगुजा लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस ने सूरजपुर के प्रेमनगर विधानसभा की शशि सिंह को मैदान में उतारा है. ऐसे में प्रेमनगर विधानसभा के कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का बैठक जारी है. शशि सिंह को लोकसभा प्रत्याशी बनाने को लेकर हजारों की संख्या में कांग्रेसी इस्तीफा देने की तैयारी में हैं. 

कांग्रेस के प्रदेश सचिव नरेश राजवाड़े ने कहा कि शशि सिंह लगातार कांग्रेस के विरोध मे काम करते आई है और कांग्रेस ने तोहफे में उसे प्रत्याशी घोषित कर दिया है. जिससे कांग्रेसी नाराज हैं और पार्टी से इस्तीफा देने की तैयारी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election के पहले बीजापुर में नक्सलियों के खिलाफ सबसे बड़ा सर्जिकल स्ट्राइक, डिप्टी कमांडर सहित 6 नक्सली ढेर

कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा खामियाजा

बता दें कि शशि सिंह अविभाजित मध्यप्रदेश के दौरान पूर्व मंत्री स्व तुलेश्वर सिंह की सुपुत्री है. कांग्रेस पदाधिकारियों का आरोप है कि  शुरू से ही शशि सिंह कांग्रेस विरोधी कार्य करते आ रही हैं. बीते विधानसभा चुनाव में भी प्रेमनगर विधानसभा से नदारद रही और कांग्रेस ने लोकसभा प्रत्याशी बनाकर सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ धोखा दिया है. ऐसे में विरोध मे हजारों कार्यकर्ता बैठक के बाद एक राय होकर सामूहिक इस्तीफा देंगे. जिसका खामियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: कांग्रेस प्रत्याशी लखमा पर FIR के बाद इस नेता ने दिया ये बड़ा बयान, बोले- मुंहतोड़...



 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close