विज्ञापन

Kawardha News: पदभार संभालते ही नए कलेक्टर ने दिखाई सख्ती, नप गए गायब कर्मचारी

Kawardha News: कबीरधाम जिले के नए कलेक्टर गोपाल वर्मा पदभार संभालते ही एक्शन मोड में आ गए हैं. जानें उन्होंने जिले के अधिकारियों और कर्मचारियों को क्या हिदायत दी.

Kawardha News: पदभार संभालते ही नए कलेक्टर ने दिखाई सख्ती, नप गए गायब कर्मचारी

Kawardha News: कबीरधाम जिले के नए कलेक्टर गोपाल वर्मा (Kawardha collector Gopal Verma) पदभार संभालते ही एक्शन मोड में आ गए हैं. उन्होंने बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में संचालित विभिन्न जिला कार्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण किया और जिला स्तरीय कर्मचारियों से जरूरी जानकारियां ली. वहीं इस दौरान एक कर्मचारी अनुपस्थित मिला, जिस पर कलेक्टर वर्मा ने तुरंत एक्शन ले लिया. 

कलेक्टर वर्मा ने विभिन्न विभागों का निरीक्षण करते हुए विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी. उन्होंने सख्त लहजे में कर्मचारियों को कहा कि शासकीय कार्यालय का समय सुबह 10 निर्धारित है, निर्धारित समय पर आपकी उपस्थिति होनी चाहिए.

अधिकारियों को दी हिदायत, कर्मचारी पर एक्शन

कलेक्टर ने जिले के अन्य अधिकारियों को भी निर्देशित करते हुए कहा कि अगर उनके क्षेत्र भ्रमण या दौरा निर्धारित है तो अपने कार्यालय के सूचना पटल पर फील्ड भ्रमण की जानकारी अवश्य दें.  वहीं कलेक्टर के औचक निरीक्षण के दौरान एक कर्मचारी अनुपस्थित मिला, जिसे शोकॉज नोटिस जारी करने के लिए भी निर्देश दिए गए हैं. 

बैगा बच्चों के साथ किया भोजन

कलेक्टर वर्मा ने वनांचल क्षेत्र का भी दौरा किया. इस दौरान उन्होंने विशेष पिछड़ी जनजाति बैगा और अन्य आदिवासी बच्चों के साथ भोजन भी किया. अपने इस औचक निरीक्षण में उन्होंने क्षेत्र के आदिवासी छात्रों के लिए संचालित आश्रम, हॉस्टलों का भी जायजा लिया. 

ये भी पढ़ें- Loharidih Kand: आरोपियों से जेल जाकर मिले पूर्व सीएम बघेल, फिर की इनकी गिरफ्तारी की मांग

इस विवाद के बाद वर्मा को मिला कवर्धा का जिम्मा

जिले के लोहारीडीह प्रकरण में एक के बाद एक तीन लोगों की मौत के बाद प्रशासनिक नाकामी के आरोपों से घिरे कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी डॉ अभिषेक पल्लव को बीते शुक्रवार को हटा दिया गया था. उनकी जगह पर गोपाल वर्मा को कलेक्टर और राजेश कुमार अग्रवाल को यहां का एसपी नियुक्त किया गया. 

ये भी पढ़ें- Loharidih Incident: लोहारीडीह में महिलाओं से बर्बरता पर SWC हुआ सख्त, SP और आरोपी पुलिसकर्मियों पर की FIR दर्ज करने की अनुशंसा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिलासपुर में कलेक्ट्रेट पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने पहुंची महिला, जमकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा
Kawardha News: पदभार संभालते ही नए कलेक्टर ने दिखाई सख्ती, नप गए गायब कर्मचारी
87 children kidnapped from Baloda Bazar
Next Article
छत्तीसगढ़ में ये क्या हो रहा है, इस जिले में 87 बच्चों का हो गया अपहरण, कहां सो रही है पुलिस ?
Close