विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: BJP नेता हत्याकांड के आरोपी की दुकान पर चला प्रशासन का बुलडोजर, ये है पूरा मामला 

Asim Rai Murder Case : तहसीलदार कुलदीप ठाकुर का कहना है कि सोमेन मंडल ने  शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर दुकान निर्माण कराया है. जिस पर कार्रवाई  की जा रही है.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh: BJP नेता हत्याकांड के आरोपी की दुकान पर चला प्रशासन का बुलडोजर, ये है पूरा मामला 

bulldozer runs on illegal encroachment:  छत्तीसगढ़ के कांकेर  जिले के बहुचर्चित BJP नेता असीम राय हत्या कांड मामले में प्रशासन का बुलडोजर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. हत्याकांड में शामिल आरोपी सोमेन मंडल के अवैध दुकान पर प्रशासनिक अमले ने कार्रवाई की है. कुछ दिन पूर्व ही आरोपी पार्षद विकास पॉल के लॉज पर भी प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर हटाने की कार्रवाई की थी.

हत्या कांड के बाद से लगातार इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ था. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद माहौल शांत हुआ. जिसके बाद  हत्याकांड की साजिश रचने में शामिल आरोपी विकास पॉल के अवैध अतिक्रमण पर 23 जनवरी 2024 को बुलडोजर चलाया गया था. अब आज शनिवार सुबह से प्रशासन पहुंच कर आरोपी सोमेन मंडल के अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई कर रही है. मामले में तहसीलदार कुलदीप ठाकुर का कहना है कि सोमेन मंडल ने शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर दुकान निर्माण कराया है. जिस पर कार्रवाई  की जा रही है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: मंत्री के बंगले में तैनात गार्ड ने खुद को मारी गोली, पुलिस पड़ताल में जुटी

हत्याकांड में अब तक क्या-क्या हुई है कार्रवाई 

बता दें कि कांकेर जिले के पखांजूर में 7 जनवरी को BJP के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष व जिला उपाध्यक्ष असीम राय की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ था. पुलिस की टीम ने SITटीम का गठन किया गया था.  टीम ने सबसे पहले हत्याकांड में शामिल 11आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इसमें मुख्य आरोपी पखांजूर नगर पंचायत का अध्यक्ष व कांग्रेस नेता बप्पा गांगुली, कांग्रेस पार्षद विकास पाल, चांदीपुर का उप सरपंच जितेन्द्र बैरागी, मेडिकल संचालक सोमेन मंडल व अन्य का नाम शामिल है. इन्होंने मिलकर भाजपा नेता असीम राय की गोली मारकर हत्या करने की सुपारी 7 लाख रुपए में आरोपी विकास तालुकदार को दी थी. जिसे पुलिस ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया है. वही दंतेवाड़ा से पुलिस ने आरोपी को हथियार उपलब्ध कराने वाले को भी गिरफ्तार किया है. इस तरह अब तक कुल 13 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. सभी आरोपी जेल की सलाखों के पीछे है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : नक्सल इलाके में प्रसव पीड़ा से तड़प रही थी महिला, जवान ऐसे बने पीड़िता का सहारा- देखें तस्वीरें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close