विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: मंत्री के बंगले में तैनात गार्ड ने खुद को मारी गोली, पुलिस पड़ताल में जुटी

Guard shoots: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कैबिनेट मिनिस्टर के गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्म हत्या कर ली है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Read Time: 2 min
Chhattisgarh: मंत्री के बंगले में तैनात गार्ड ने खुद को मारी गोली, पुलिस पड़ताल में जुटी

Guard shoots himself: छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मिनिस्टर दयाल दास बघेल (Dayal Das Baghel)के गार्ड ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. घटना शुक्रवार देर रात की है. इसकी सूचना मिलते ही SP संतोष सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई है. यह मामला राजधानी रायपुर के गंज थाना क्षेत्र का है. 

आवाज सुनते ही मचा हड़कंप 

दरअसल रायपुर (Raipur)के गंज थाना इलाके में कैबिनेट मंत्री दयाल दास बघेल के बंगले में तैनात जवान रोहित सलामे रात 2 बजे मंजन करने के लिए गया था. इसके बाद वह गार्ड रूम में आया और अपनी एक्स केलिबर सर्विस राइफ़ल (Caliber service rifle)से ठुड्डी में गोली मार दी. इसकी आवाज सुनते ही यहां हड़कंप मच गया. बंगले में तैनात अन्य जवान पहुंचे तब तक आरक्षक की मौत हो चुकी थी.इसकी जानकारी पुलिस अफसरों को मिली। सूचना मिलते ही रायपुर के एसपी संतोष सिंह, कंपनी कमांडर नेहरू राम साहू, DSPलाइन निलेश द्विवेदी, RI वैभव मिश्रा, गंज थाना प्रभारी आशीष यादव घटना स्थल पहुंचे. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : नक्सल इलाके में प्रसव पीड़ा से तड़प रही थी महिला, जवान ऐसे बने पीड़िता का सहारा- देखें तस्वीरें

लम्बी छुट्टी से लौटा था जवान 

बताया जा रहा है कि आरक्षक 25 दिनों तक छुट्टी पर था. वह अपने घर गया हुआ था. करीब सप्ताह भर पहले ही वो वापस आया है. आरक्षक ने खुद को गोली क्यों मारी है इसके कारणों का पुलिस पता कर रही है. पुलिस असफरों ने बताया कि आरक्षक के सुसाइड करने की वजह क्या है?  इस संबंघ में पता किया जा रहा है. घटना के संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें गृहमंत्री विजय और MLA रिकेश की मदद से छत्तीसगढ़ पहुंची महिला, ओमान में बनाया गया था बंधक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close