विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

जशपुरा : शराब पीकर स्कूल में पढ़ाते मिले मास्टर साहब, हो सकता है निलंबन

जशपुर जिले के पत्थलगांव के शासकीय प्राथमिक शाला चिडरापारा में शराबी शिक्षक का स्कूल में शराब पीकर पढ़ाने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस स्कूल के बच्चों का कहना है कि मास्टर साहब हमेशा नशे में धुत होकर स्कूल आते हैं.

Read Time: 2 min
जशपुरा : शराब पीकर स्कूल में पढ़ाते मिले मास्टर साहब, हो सकता है निलंबन
इस शिक्षक का नाम प्रेम उदय तिर्की है. ये यहां सहायक शिक्षक के पद पर तैनात हैं
जशपुर:

जशपुर के एक स्कूल से शराबी शिक्षक की कहानी सामने आ रही है. ये शिक्षक साहब स्कूल में अपनी ड्यूटी छोड़कर स्कूल से दूर गांव में शराब पीने जाते हैं. ऐसे में सवाल ये है कि शिक्षक साहब ही जब खुद स्कूल में शराब पीकर आयेंगे तो स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को क्या शिक्षा देंगे?

वीडियो हुआ वायरल 

जशपुर जिले के पत्थलगांव के शासकीय प्राथमिक शाला चिड़रापारा में शराबी शिक्षक का स्कूल में शराब पीकर पढ़ाने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस स्कूल के बच्चों का कहना है कि मास्टर साहब हमेशा नशे में होकर स्कूल आते हैं. इस शिक्षक का नाम प्रेम उदय तिर्की है. ये यहां सहायक शिक्षक के पद पर तैनात हैं.

c6o0maeo

यहां के कुछ लोगो ने बताया कि शिक्षक जब भी स्कूल आते हैं, अक्सर शराब के नशे में धुत होकर ही आते हैं. नशे की हालत में वह बच्चों को पढ़ाने की स्थिति में भी नहीं होते

शराबी शिक्षक को की हटाने की मांग

बच्चों के अभिभावकों ने इस शराबी शिक्षक को हटाने की मांग की है. यहां के कुछ लोगों ने बताया कि शिक्षक साहब जब भी स्कूल आते हैं अक्सर शराब के नशे में धुत होकर आते हैं. नशे की हालत में वह बच्चों को पढ़ाने की स्थिति में भी नहीं होते. 

ये भी पढ़ें : ग्वालियर : एक ही दिन में मिले डेंगू के 28 मरीज, प्रशासन-स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

हो सकता है निलंबन

इस मामले में  पत्थलगांव विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत ने पुरे मामले की जांच कर शिक्षक पर कार्रवाई करने की बात कही है, उन्होंने बताया की अगर जांच में ये शिक्दोषक दोषी पाए जाते हैं तो निलंबन की कार्रवाई जरूर होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close