विज्ञापन

पति को पसंद था पूजा-पाठ, बीवी मंदिर नहीं गई... तो टांगी मारकर किया कत्ल

Crime News : मैनपाट के गांव में पति ने अपनी पत्नी को गांव में लगे गणेश पंडाल में पूजा-पाठ करने जाने को कहा था लेकिन उसकी पत्नी जंगली हाथियों के डर से रात में गणेश पंडाल में पूजा करने नहीं गई. इसी बात से पति काफी नाराज हो गया था... लेकिन किसे पता था कि आरोपी पति खून-खराबे पर उतर जाएगा. 

पति को पसंद था पूजा-पाठ, बीवी मंदिर नहीं गई... तो टांगी मारकर किया कत्ल
पति को पसंद था पूजा-पाठ, बीवी मंदिर नहीं गई... तो टांगी मारकर किया कत्ल

Chhattisgarh News : अम्बिकापुर के मैनपाट में एक पति ने अपनी पत्नी की टांगी से हत्या इसलिए कर दी कि वह गणेश पंडाल में पूजा-पाठ करने नहीं गई थी. हत्या के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने चंद घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल टांगी ज़ब्त कर ली है. आरोपी ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है. इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, मैनपाट के गांव उरंगा पतरापारा निवासी श्रीराम मांझी ने अपनी पत्नी को गांव में लगे गणेश पंडाल में पूजा-पाठ करने जाने को कहा था लेकिन उसकी पत्नी जंगली हाथियों के डर से रात में गणेश पंडाल में पूजा करने नहीं गई. इसी बात से श्रीराम मांझी काफी नाराज हो गया था.

देर रात में पति ने किया बीवी का कत्ल

बताया जा रहा है कि वह रात से ही अपने हाथ में टांगी लेकर इधर-उधर घूमता हुआ देखा गया. देर रात गांव के निवासी जगमोहन मांझी के नवनिर्मित घर की छत पर जंगली हाथियों के डर से सोने के लिए श्रीराम मांझी, उसकी पत्नी और बच्चे पहुंचे. लेकिन सुबह जब सबकी नींद खुली, तो देखा कि श्रीराम मांझी की पत्नी खून से लथपथ पड़ी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी.

खबर मिलते ही जांच में जुट गई पुलिस

जगमोहन ने तत्काल इसकी सूचना मैनपाट के कमलेश्वर थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी. शाम तकरीबन 6 बजे आरोपी को पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी श्रीराम मांझी ने अपनी पत्नी की हत्या टांगी से करने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि वह धार्मिक प्रवृत्ति का है, इसलिए वह अपनी पत्नी को पूजा-पाठ करने जाने को कहता था, लेकिन वह उसकी बातों पर ध्यान नहीं देती थी, जिसके कारण उसने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 103(1) BNS कायम कर विवेचना में लिया है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छत्तीसगढ़ सरकार ने इन सरकारी कर्मचारियों को दी खुशखबरी,वेतन में हो गई बढ़ोतरी
पति को पसंद था पूजा-पाठ, बीवी मंदिर नहीं गई... तो टांगी मारकर किया कत्ल
Heinous Murder 4 people were murdered by beating them with hammer police revealed case accused arrested
Next Article
Heinous Murder:  हथौड़ा से मारकर दी थी चार लोगों को दर्दनाक मौत, जादू टोना की बात ! पांच आरोपी गिरफ्तार
Close