विज्ञापन
Story ProgressBack

Balodabazar Violance पर घिरी छत्तीसगढ़ सरकार, गृह मंत्री शर्मा के इस्तीफे की उठी मांग

Chhattisgarh News: बालौदा बाजार में हुए घटना को लेकर पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने वर्तमान गृह मंत्री विजय शर्मा से इस्तीफा देने की बात कही. उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन की लापरवाही के कारण ऐसी घटना हुई है. 

Read Time: 2 mins
Balodabazar Violance पर घिरी छत्तीसगढ़ सरकार, गृह मंत्री शर्मा के इस्तीफे की उठी मांग
ताम्रध्वज साहू ने की विजय शर्मा के इस्तीफे की मांग

Tamradhwaj Sahu on BalodaBazar Incident: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले के कांग्रेस भवन में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बाद पूर्व गृह मंत्री और लोकसभा महासमुंद (Mahasamund) प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू (Tamradhwaj Sahu) कार्यकर्ता और पदाधिकारियों का धन्यवाद करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बलौदा बाजार (Baloda Bazar) में हुई घटना को लेकर अपने बात रखी. उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन की लापरवाही की वजह से यह घटना हुई है. इतनी बड़ी घटना छत्तीसगढ़ में पहली बार हुई है. आज तक ऐसी घटना नहीं हुई थी.

सरकार के उपर प्रश्न-ताम्रध्वज

ताम्रध्वज साहू ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ कि कोई प्रदर्शनकारी कलेक्ट्रेट कार्यालय और एसपी कार्यालय को जला दे. उन्हें ध्यान में रखना चाहिए था कि प्रदर्शनकारी 500 की संख्या में आएंगे या हजार की संख्या में. उन्हें पूरी तैयारी के साथ सुरक्षा देना था. यह तमाम चीज प्रश्न चिन्ह लगता है सरकार के ऊपर... साहू ने कहा कि नैतिकता के आधार पर गृह मंत्री विजय शर्मा को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए. क्योंकि बलौदा बाजार में जो घटना हुई है, यह छत्तीसगढ़ के इतिहास में कभी नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें :- Odisha New CM: ओडिशा को मिला पहला भाजपाई सीएम, मोहन माझी 12 जून को लेंगे शपथ

क्या हुआ था बालौदा बाजार में

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिला में सतनामी समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट में हिंसक विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान 100 से अधिक गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. इस दौरान कलेक्ट्रेट में कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर खाक हो गए. ये बवाल अमर गुफा में हुई संदिग्ध तोड़फोड़ के बाद सतनामी समाज के द्वारा किया गया. दरअसल, पिछले कई दिनों से सतनामी समाज इस मामले में सरकार से CBI जांच कराने की मांग कर रही थी. 

ये भी पढ़ें :- Modi 3.0: MP के पूर्व CM ने ग्रामीण विकास मंत्री का पद ग्रहण किया, मोदी की गारंटी पर ये कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bilaspur Trains Cancelled: रेलवे ने दिया नया अपडेट, अब इस दिन रद्द रहेंगी ट्रेनें
Balodabazar Violance पर घिरी छत्तीसगढ़ सरकार, गृह मंत्री शर्मा के इस्तीफे की उठी मांग
Enjoy the Thrill of a Cruise in Korea with New Shikara and House Boat Restaurant
Next Article
कोरिया में अब मिलेगा क्रूज का मज़ा, शिकारा बोट समेत खुलेंगा नया रेस्टोरेंट
Close
;