विज्ञापन

इन चोरों की शातिराना चाल देख कर हो जाएंगे हैरान, इस तरह एक के बाद एक गायब कर दी 20 बाइक्स

Crime News: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें पुलिस ने पूर्व के एक बाइक चोरी के मामले में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया. 

इन चोरों की शातिराना चाल देख कर हो जाएंगे हैरान, इस तरह एक के बाद एक गायब कर दी 20 बाइक्स
Theft News: गरियाबंद पुलिस ने इस मामले में लिया एक्शन, दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार.

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में बाइक चोरी के पुराने केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें, 2019 में थाना देवभोग में हुई मोटरसाइकिल चोरी के मामले में गरियाबंद पुलिस कई सालों से जांच में जुटी थी. पुलिस ने नुवापाड़ा (उड़ीसा) के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर 20 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है. यह उपलब्धि पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जितेंद्र चंद्राकर के मार्गदर्शन में हासिल की गई.

गाड़ी जलाने की बात की स्वीकार

मामले के मुताबिक, वर्ष 2019 में अनुप सिंह ठाकुर की मोटरसाइकिल (क्रमांक सीजी 04 एलएन 7295) जनपद कार्यालय देवभोग से चोरी हो गई थी. चोरी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने गहन जांच शुरू की. इस दौरान एक आरोपी डोमान सोनी को गिरफ्तार किया गया, जिसने गाड़ी जलाने की बात स्वीकार की, लेकिन एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल की चोरी में उसकी संलिप्तता से इंकार कर दिया.

हाल ही में 4 सितंबर 2024 को पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम सीनापाली देवभोग से संदिग्ध मोटरसाइकिल क्रमांक ओडी 26 सी 7894 के साथ दो व्यक्ति, नरेश कुमार मांझी और खगेश्वर मांझी, घूम रहे हैं.

ये भी पढ़ें- MP ये सरकारी टीचर 'किताबों वाली दीदी' के नाम से हैं मशहूर, PM मोदी भी कर चुके हैं तारीफ, जानिए इनका काम

अलग-अलग क्षेत्रों से 20 बाइक चुराईं थी

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उन्होंने चोरी की वारदात कबूल की. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने विभिन्न स्थानों से कुल 20 मोटरसाइकिल चुराईं, जिनमें से कुछ मोटरसाइकिलें उन्होंने अपने साथियों को दे दी थीं. इस कार्रवाई से पुलिस ने महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है और यह अपराधियों के खिलाफ उनकी दृढ़ता और समर्पण को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश सरकार ने शिक्षकों को दिया बड़ा तोहफा, अब 62 नहीं, इतने वर्ष तक बनी रहेगी नौकरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
.... तो इस वजह से बलरामपुर में ठप पड़ी नल-जल योजना ? सामने आई हैरान करने वाली वजह 
इन चोरों की शातिराना चाल देख कर हो जाएंगे हैरान, इस तरह एक के बाद एक गायब कर दी 20 बाइक्स
Sahakar se Samriddhi Amit Shah And Narendra modi  Network of cooperative societies will be spread in more than 11000 panchayats in CG
Next Article
सहकार से समृद्धि: छत्तीसगढ़ की सभी 11 हजार से अधिक पंचायतों में बिछेगा सहकारी समितियों का जाल
Close