विज्ञापन

Mahadev Satta Case: दुर्ग के 6 आरोपियों को हैदराबाद से किया गया गिरफ्तार, इतनी चीजें की गई बरामद 

Chhattisgarh News: महादेव सट्टा ऐप मामले में पुलिस को एक और सफलता मिली. पुलिस ने हैदराबाद से कुल 6 आरोपियों को पकड़ा, जो दुर्ग से ही हैं. 

Mahadev Satta Case: दुर्ग के 6 आरोपियों को हैदराबाद से किया गया गिरफ्तार, इतनी चीजें की गई बरामद 
पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

Durg Police: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की दुर्ग पुलिस को Mahadev Satta App मामले में एक और सफलता मिली. दुर्ग पुलिस की एसीसीयू की टीम ने Hyderabad में महादेव सट्टा ऐप का पैनल चलाने वाले 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया. सभी सटोरिए दुर्ग (Durg) जिले के रहने वाले हैं. सटोरियों के पास से पुलिस ने 5 नग लैपटॉप, 21 मोबाइल फोन, ग्लांजा कार, 5 लाख रुपए के सोने के जेवरात, एटीएम कार्ड सहित भारी मात्रा में हिसाब किताब के दस्तावेज जब्त किए. 25 लाख रुपए आंकी गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के प्राप्त बैंक खातों से दो माह में लगभग सवा करोड़ रुपए का कारोबार हुआ हैं.

भिलाई का युवक हैदराबाद से चला रहा था पैनल

क्राइम एडिशनल एसपी ऋचा मिश्रा ने बताया कि पुलिस को इनपुट मिली थी कि भिलाई से युवक विनय यादव हैदराबाद में महादेव सट्टा ऐप का पैनल चला रहे हैं. इसके आधार पर दुर्ग पुलिस की एक टीम को हैदराबाद रवाना किया गया. लगभग चार दिन हैदराबाद में रहकर पुलिस ने लोकेशन सर्च किया. एक मकान में छापा मार की कार्रवाई के बाद पैनल संचालित करते हुए एक नाबालिग समेत छह युवकों को गिरफ्तार किया गया. 

ये भी पढ़ें :- Madhya Pradesh: इमरती देवी मंच से हुई पुलिस के खिलाफ हमलावर, कहा- गरीब की नहीं होती कोई सुनवाई

तीसरे मंजिल से आरोपी ने लगा दी छलांग

दुर्ग क्राइम ब्रांच की टीम तेलंगाना के गच्चीबाउली पहुंची, जहां भिलाई के कैंप निवासी सुजीत साव पैनल चल रहा था और कार्रवाई के दौरान एक आरोपी तीसरे माले से छलांग लगा दी. पुलिस ने जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसकी इलाज जारी है. वहीं अन्य आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दुर्ग लाया गया. पकड़े गए आरोपियों में बी चंदू, अभिषेक वर्मा,हिमांशु चौहान, उदय,उमा, सुजीत साव समेत एक नाबालिग शामिल है. 

ये भी पढ़ें :- Viral Video: 'मेरी मदद कर दो सर, नहीं तो यही खत्म हो जाउंगी', जिला कलेक्टर ऑफिस में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
Mahadev Satta Case: दुर्ग के 6 आरोपियों को हैदराबाद से किया गया गिरफ्तार, इतनी चीजें की गई बरामद 
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close