विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh: इमरती देवी मंच से हुई पुलिस के खिलाफ हमलावर, कहा- गरीब की नहीं होती कोई सुनवाई

Imarti Devi on Police: ग्वालियर में भाजपा नेत्री इमरती देवी ने पुलिस को खुब खरी-खोटी सुनाई. वो भी तब जब कार्यक्रम एक एक थाने में आयोजित किया गया था. 

Read Time: 3 mins
Madhya Pradesh: इमरती देवी मंच से हुई पुलिस के खिलाफ हमलावर, कहा- गरीब की नहीं होती कोई सुनवाई
पुलिस के कार्यक्रम में इमरती देवी ने लगाए तीखे आरोप

MP News: भाजपा नेता और पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) मंगलवार को एक बार फिर चर्चाओं में आ गई. उन्होंने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) के थाने में आयोजित एक समारोह में मंच से Police को जमकर खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि थाना हो या अस्पताल, यहां आम आदमी या गरीब की सुनने वाला कोई नहीं है. हम जैसा कोई पहुंच जाए, तो FIR तत्काल हो जाती है, भले ही वह झूठी हो. इमरती ने कार्यक्रम में मौजूद जज साहब से आग्रह भी कर दी कि पुलिस कार्रवाई (Police Action) पर भरोसा न करें, बल्कि खुद विचार कर गरीब को न्याय दें.

नए कानून लागू होने के उपलक्ष में था कार्यक्रम

एक जुलाई से पूरे देश में तीन बड़े न्याय कानून लागू हुए और पुराने कानूनों को निरस्त कर दिया गया. हर थाने में बुद्धिजीवियों और गणमान्य व्यक्तियों को जानकारी देने के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में ग्वालियर थाने के डबरा कस्बे में सीटी कोतवाली में एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसमें इमरती देवी ने एक बड़ा बयान दिया. पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि हम जैसे लोग आ जाते हैं, तो उनके कहने पर तुरंत एफआईआर हो जाती है. बिना जांच पड़ताल किए और गरीब न्याय की गुहार लगाता रहता है.

आम लोगों की नहीं सुनते पुलिस वाले-इमरती देवी

इमरती देवी ने थाने में आयोजित कार्यक्रम में मंच से कहा, 'आम आदमी थाने में शिकायत लेकर जाता है, तो कहा जाता है कि पहले तहकीकात करेंगे, फिर कार्रवाई करेंगे. लेकिन, कोई हम जैसा पहुंच जाता है, तो तत्काल एफआईआर हो जाती है.' उन्होंने कहा कि मैं न्याय के साथ चलतीं हूं और इसलिए सबसे निवेदन करती हूं कि देखें. 

ये भी पढ़ें :- MP News: सदन में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने खोली नर्सिंग घोटाले की पोल, बोले- सत्ता के संरक्षण में ऐसे हुआ खेल

जज से किया ये निवेदन

इमरती देवी ने जिस कार्यक्रम में पुलिस पर निशाना साधा, उसी में माननीय न्यायाधीश को भी सुझाव दिया. उन्होंने कहा, 'महोदय से भी निवेदन है कि यहां से लिपी-पुती और झूठी एफआईआर जाए, तो वे बड़े न्याय के साथ उसको देखें और फिर उस पर निर्णय करें.' पूर्व मंत्री ने कहा कि हमारे जो सीधे सच्चे लोग है जिन पर कोई अपराध किया ही नहीं है, वह बड़े-बड़े अपराधों में फंसकर यहां से जाते हैं. 

ये भी पढ़ें :- Viral Video: 'मेरी मदद कर दो सर, नहीं तो यही खत्म हो जाउंगी', जिला कलेक्टर ऑफिस में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BJP MLA प्रीतम सिंह ने कर दी इस्तीफा देने की बात, कहा- इस बात से हूं परेशान, देखिए वीडियो
Madhya Pradesh: इमरती देवी मंच से हुई पुलिस के खिलाफ हमलावर, कहा- गरीब की नहीं होती कोई सुनवाई
bhind it was the supervisor who was getting mass copying done! Exam center canceled after CCTV footage surfaced
Next Article
MP News: भिंड में सामूहिक नकल के मामले में परीक्षा केंद्र निरस्त लेकिन 12 शिक्षकों पर कार्रवाई कब?
Close
;