विज्ञापन
Story ProgressBack

Viral Video: 'मेरी मदद कर दो सर, नहीं तो यही खत्म हो जाउंगी', जिला कलेक्टर ऑफिस में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

High Voltage Drama: सागर कलेक्टर कार्यालय में महिला ने केरोसिन डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की. जमीन के मामले में कई दिनों से वह ऑफिस के चक्कर काट रही थी. 

Read Time: 2 mins
Viral Video: 'मेरी मदद कर दो सर, नहीं तो यही खत्म हो जाउंगी', जिला कलेक्टर ऑफिस में चला हाई वोल्टेज ड्रामा
कलेक्टर ऑफिस में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

Sagar News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले में कलेक्टर ऑफिस (Collector Office) के गेट पर एक महिला ने खुदपर केरोसिन (Kerosene) डालकर Suicide करने की कोशिश की. गेट पर खड़ी महिला के बेटे और पुलिसकर्मी ने महिला से बोतल छीनी ली. महिला जमीन से जुड़ी शिकायत (Land related problem) लेकर पहुंची थी. महिला का आरोप है कि बीजेपी पार्षद (BJP Parshad) उनकी जमीन पर कब्जा करवा रहे हैं. कई दिनों से चक्कर काट-काटकर वह थक गई थी. इसलिए उसने खुद को जलाकर मार देने का निर्णय लिया. हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने महिला को रोक लिया. 

कलेक्टर ऑफिस में नहीं था कोई अधिकारी

पुष्पा रैकवार नामक महिला बांदरी थानाक्षेत्र के पिठोरिया गांव की रहने वाली है. वह अपने बेटे रानेश रैकवार के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंची थी. कार्यालय में कोई अधिकारी नहीं मिला. पुष्पा ने आवक-जावक शिकायती आवेदन दे दिया, इसके बाद कलेक्टर ऑफिस के मेन गेट पर आकर बैठ गई. उन्होंने कहा कि वे अधिकारियों से मिलकर ही अपनी समस्या बताएगी. एक घंटे बैठे रहने के बाद उन्होंने अपने बैग से रखे केरोसिन की बोतल निकाली और खुद पर उड़ेलना शुरू कर दिया. इसके बाद तहसीलदार और सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे और महिला की समस्या को सुना.

ये भी पढ़ें :- Hathras Hadsa: भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़, 75 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत

आठ एकड़ जमीन पर हो रहा है जबरन कब्जा

पीड़ित पुष्पा ने बताया कि गांव में उनकी आठ एकड़ जमीन है. इसपर जितेंद्र रैकवार, लोकेंद्र सिंह राजपूत और सीता रैकवार कब्जा कर रहे हैं. सभी उनके ही गांव पिठोरिया के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा, '16 जून की रात हमारी जमीन बखर ली. उन्हें रोकने पहुंचे तो धमकाया. बांदरी थाने में शिकायत की. कलेक्टर और एसपी कार्यालय में पहले भी आवेदन दे चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. मजबूरन यह कदम उठाना पड़ा.' पुष्पा के बेटे रानेश रैकवार ने बताया कि गांव में हमारी खानदानी जमीन है, जो नाना छोटेलाल रैकवार से हमें मिली है. पिता सुखलाल और भाई मनोहर इस पर खेती करते आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh News: एनडीटीवी की खबर से जागी सरकार, 660 करोड़ के इस बड़े घोटाले की अब होगी जांच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीहोर में भगवान भैरव की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़, बजरंग दल ने जताई नाराज़गी
Viral Video: 'मेरी मदद कर दो सर, नहीं तो यही खत्म हो जाउंगी', जिला कलेक्टर ऑफिस में चला हाई वोल्टेज ड्रामा
CM Mohan Yadav big decision regarding Simhastha 2028 Religious Trust and Religious Affairs Department will be shifted from Bhopal to Ujjain
Next Article
सिंहस्थ 2028 को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा फैसला, उज्जैन शिफ्ट होगा धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व विभाग
Close
;