विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

CG News: कोंडागांव और केशकाल में कांग्रेस प्रत्याशियों ने किया नामांकन, सीएम भूपेश बघेल भी रहे मौजूद

Chhattisgarh Election 2023 : प्रत्याशियों के नामांकन के बाद एक जनसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधा. इसके बाद नगर में एक भव्य रैली भी निकाली गई.

Read Time: 2 min
CG News: कोंडागांव और केशकाल में कांग्रेस प्रत्याशियों ने किया नामांकन, सीएम भूपेश बघेल भी रहे मौजूद
सीएम भूपेश बघेल ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा

Chhattisgarhn Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव जिले (Kondagaon- District) के कोंडागांव विधानसभा और केशकाल (Keshkal) विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशिओं (Congress Candidate) ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया. मोहन मरकाम ने कोंडागांव (Kondagaon) विधानसभा क्रमांक 83 से और संतराम नेताम ने केशकाल विधानसभा क्रमांक 82 से अपना नामांकन पत्र भरा, इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ( CM Bhupesh Baghel) भी मौजूद रहे.

साधा बीजेपी पर निशाना

इसके बाद चौपाटी मैदान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार (Central Government) बस्तर (Bastar) की खनिज संपदा और नगरनार को उद्योगपतियों को बेचना चाहती है और हम उसे बचाना चाहते हैे. उन्होंने कहा कि बस्तर के विकास और खनिज संपदा को बचाने के लिए एक बार फिर कांग्रेस पर बटन दबाकर सरकार बनानी है.

ये भी पढ़ें:CG Election 2023: कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत का किया दावा, ये बताई वजह

निकाली गई भव्य रैली

कार्यक्रम के समापन के बाद सभी कार्यकर्ताओं के साथ नगर में एक भव्य रैली निकाली गई, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में झंडा लेकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने के लिए नारे लगाए. इस दौरान पीसीसी चीफ दीपक बैज, राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम, मोहन मरकाम, सन्तराम नेताम सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh Assembly Elections : मरवाही कांग्रेस में बगावत! विधायक ध्रुव को टिकट दिए जाने से भड़के पार्टी के नेता  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close