विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

Chhattisgarh News : IED धमाके में डीआरजी का जवान घायल, तलाशी अभियान जारी

अधिकारियों ने बताया कि आईईडी धमाके की चपेट में आए आरक्षक को मामूली चोटें आई है. उन्होंने बताया कि हेमला को बीजापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh News : IED धमाके में डीआरजी का जवान घायल, तलाशी अभियान जारी
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
बीजापुर:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में शुक्रवार को नक्सलियों द्वारा लगाए गए इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) की चपेट में आने से जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) का एक जवान घायल हो गया. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के जांगला थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुरधा गांव के करीब आईईडी की चपेट में आने से आरक्षक सन्नू हेमला घायल हो गया है. उन्होंने बताया कि डीआरजी का एक दल नक्सल विरोधी अभियान पर निकला था. अभियान के बाद वापस लौटते समय हेमला आईईडी के संपर्क में आ गया.

ये भी पढ़ें- "अपराधियों में पुलिस का इतना खौफ होना चाहिए कि अपराध करने से पहले 10 बार सोचें"- धार SP

अस्पताल में कराया गया भर्ती 

अधिकारियों ने बताया कि आईईडी धमाके की चपेट में आए आरक्षक को मामूली चोटें आई है. उन्होंने बताया कि हेमला को बीजापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि इलाके में तलाशी अभियान जारी है.

पड़ोसी सुकमा जिले में नक्सलियों द्वारा लगाए गए बारूदी सुरंग में विस्फोट होने से बुधवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) घायल हो गया था.

ये भी पढ़ें- Top Event In MP-CG : पथ विक्रेताओं के महासम्मेलन में शामिल होंगे CM शिवराज, रायपुर में जुटेंगे छत्तीसगढ़ी साहित्यकार 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close