विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

केन्द्रीय मंत्री रेणुका ने BJP के पूर्व सीएम की शान में पढ़े कसीदे, कहा- डॉ. रमन सिंह, "रमन नहीं राम" है

Chhattisgarh Assembly Election: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr Raman Singh) भाजपा प्रत्याशी भइयालाल राजवाड़े का नामांकन जमा करने गुरुवार को बैकुन्ठपुर पहुंचे हुए थे. इस दौरान खरवत मैदान में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया.

Read Time: 3 min
केन्द्रीय मंत्री रेणुका ने BJP के पूर्व सीएम की शान में पढ़े कसीदे, कहा- डॉ. रमन सिंह,
केंद्रीय मंत्री ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह की तारीफ की

Chhattisgarh Assembly Election: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. इसे देखते हुए राजनीतिक पार्टियों के नेता एक-दूसरे के ऊपर जमकर हमला कर रहे हैं. वहीं, कुछ नेता अपनी पार्टी के नेताओं की तारफी में कसीदे पढ़ रहे हैं. इस तरह केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह (Renuka Singh) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि डॉ रमन सिंह (Dr. Raman Singh) "रमन नहीं राम" है.

किया नामांकन

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr Raman Singh) भाजपा प्रत्याशी भइयालाल राजवाड़े का नामांकन जमा करने गुरुवार को बैकुन्ठपुर पहुंचे हुए थे. इस दौरान खरवत मैदान में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद कलेक्ट्रेट पहुंचकर आवेदन जमा किया. बता दें कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को कुछ ही दिन बचे हैं.

दो चरणों में हैं चुनाव

छत्तीसगढ़ में दो चरण में विधानसभा का चुनाव होना है, पहले चरण में 7 नवंबर तो दूसरे चरण में 17 नवंबर को वोटिंग होगी. इसके लिए नामांकन भरने की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर है. ऐसे में गुरुवार को प्रदेश के पूर्व मंत्री भइयालाल राजवाड़े ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह की मौजूदगी में बैकुन्ठपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन दाखिल किया. 

ये भी पढ़ें:CG Election 2023: बीजेपी नेता का राहुल व प्रियंका पर प्रहार, बोले- पहले अपनी जाति बताएं फिर जाति जनगणना की करें बात

कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी के नेताओं ने कहा कि गोठान का हाल बेहाल है. 13 सौ करोड़ का घोटाला गोठान में हुआ है. बीजेपी नेताओं ने छत्तीसगढ़ सरकार पर जमकर निशाना साधा. जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि पिछले पांच सालों में बैकुन्ठपुर का कितना विकास हुआ है, यह आप सब देख रहे हैं. बैकुन्ठपुर विधानसभा से भइयालाल राजवाड़े की जीत तय है. उन्होंने कहा कि बैकुन्ठपुर में ही चाउर वाले बाबा के नाम से सबसे पहले मुझे पुकारा गया था. उन्होंने कहा कि वर्षों बाद ऐसा जूलूस देखा है. ऐसा लगता है कि भइयालाल का विजय जूलूस निकला है.

ये भी पढ़ें: CG Election: जमकर बरसे हेमंत सरमा, राजीव गांधी न्याय योजना का नाम ये रखने की मांग की

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close