विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

CG Election: जमकर बरसे हेमंत सरमा, राजीव गांधी न्याय योजना का नाम ये रखने की मांग की

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस सरकार पर दमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है.

Read Time: 3 min
CG Election: जमकर बरसे हेमंत सरमा, राजीव गांधी न्याय योजना का नाम ये रखने की मांग की
फाइल फोटो

Chhattisgarh Assembly News:  छत्तीसगढ़ में राजनीतिक पार्टियों की ओर से उम्मीदवारों की घोषणा के बाद अब नामांकन दाखिल करने का दौर चल रहा है. प्रदेश के महासमुंद जिले (Mahasamund) की चार विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों ने गुरुवार को एक साथ नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर एक चुनावी सभा भी आयोजित की गई थी. इस दौरान असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.  

असम के सीएम ने सभा को किया संबोधित

इस सभा को संबोधित करने के लिए मुख्य वक्ता के रूप मे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आए थे. असम के मुख्यमंत्री ने इस सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ की कांग्रेस सरकार और सीएम भूपेश बघेल पर तीखा हमला बोला. हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ मे 16 लाख पक्के मकान बनाने के लिए पैसा भेजा था, लेकिन भूपेश बघेल ने नहीं बनाया.

प्रदेश की कांग्रेस सरकार किया हमला

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की गरीबों से क्या दुश्मनी है. छत्तीसगढ़ मे आदिवासियों का धर्मान्तरण हो रहा है. राज्य में धान खरीदी का पैसा नरेन्द्र मोदी दे रहे हैं. इसलिए राजीव गांधी न्याय योजना का नाम नरेन्द्र मोदी न्याय योजना होना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में शराब के साथ खाद का भी सिंडीकेट चल रहा है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता केवल अपनी जेब भर रहे हैं. भूपेश बघेल ने पीएससी की नौकरियों को भी अपने लोगों को बांट दी.'

ये भी पढ़ें: CG BJP Second List: छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने 3 सांसदों और 15 पूर्व मंत्रियों पर खेला दांव, जानिए कौन-कहां से मैदान में?

चार में से तीन प्रत्याशियों ने दाखिल किए नामांकन

इस सभा को संबोधित करने के बाद असम के मुख्यमंत्री महासमुंद से हवाई मार्ग के रास्ते चले गए. सभा के बाद महासमुंद जिले के चारों भाजपा प्रत्याशी बड़े जुलूस के साथ नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे  और सरायपाली विधानसभा ( अनुसूचित जाति आरक्षित ) से भाजपा उम्मीदवार सरला कोसरिया, बसना से भाजपा के संपत अग्रवाल और महासमुंद से भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर राजू सिन्हा ने नामांकन दाखिल किया. वहीं, खल्लारी की भाजपा प्रत्याशी अलका चंद्राकर ने मुहूर्त नहीं होने के चलते गुरुवार को नामांकन दाखिल नहीं किया.

ये भी पढ़ें:  निशा बांगरे का टिकट मिलने पर सस्पेंस: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे की कमलनाथ से मुलाकात, क्या आमला सीट से लड़ेंगी चुनाव?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close