विज्ञापन
Story ProgressBack

बीजेपी नेता का राहुल व प्रियंका पर प्रहार, बोले- पहले अपनी जाति बताएं फिर जाति जनगणना की करें बात

Chhattisgarh Assembly Election: धमतरी जिले (Dhamtari District) की पुरानी कृषि उपज मंडी रायपुर रोड पर भारतीय जनता पार्टी के धमतरी विधानसभा के कार्यकर्ताओं का विशाल सम्मेलन आयोजित किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

Read Time: 3 min
बीजेपी नेता का राहुल व प्रियंका पर प्रहार, बोले- पहले अपनी जाति बताएं फिर जाति जनगणना की करें बात
बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर उठाए सवाल

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस (Congress) की जातीय जनगणना की घोषणा पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अपनी जाति बताएं फिर इस तरह की जनगणना की बात करें.

वहीं, भूपेश सरकार की ओर से किसान कर्ज माफी की घोषणा पर उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भूपेश सरकार बताए कि किस बैंक के कर्ज माफ करेंगे. पिछली बार उन्होंने कर्ज माफी के नाम से किसानों से धोखा किया और सहकारी बैंक के ही कर्ज माफ किए.

धमतरी विधानसभा में हुआ बीजेपी का सम्मेलन

धमतरी जिले (Dhamtari District) की पुरानी कृषि उपज मंडी रायपुर रोड में भारतीय जनता पार्टी के धमतरी विधानसभा के कार्यकर्ताओं का विशाल सम्मेलन आयोजित किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे. यहां मुख्य रूप से कुरूद विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और रायपुर से संजय श्रीवास्तव मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:CG Elections 2023: जोगी की पार्टी ने उतारे 11 प्रत्याशी, इस सीट से लड़ेंगी रेणु और ऋचा जोगी

कांग्रेस प्रत्याशी पर साधा निशाना

धमतरी की कांग्रेस प्रत्याशी का माखौल उड़ाते हुए कहा उन्होंने कहा कि ओंकार साहू को पहचान बताते-बताते पूरा चुनाव बीत जाएगा. उनको उनके गांव का आदमी भी नहीं जानता. अजय चंद्राकर ने कांग्रेस के टिकट पाने से चूक गए गुरमुख सिंह होरा को भाजपा में आने का खुला निमंत्रण दिया. बस्तर इलाके में हुए दो आदिवासियों की मौत पर अजय ने भूपेश सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस के 5 साल के कार्यकाल में फर्जी मुठभेड़ में बेगुनाह आदिवासी मारे जा रहे हैं.

भाजपा नेता अजय चंद्राकर ने कहा कि पहले चरण के चुनाव के पहले पार्टी का घोषणा पत्र आ जाएगा. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर को मतदान होंगे. बीजेपी और कांग्रेस दोनों अपना-अपना पूरा जोर लगा रही है.

ये भी पढ़ें:CG Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में लड़ाई रेवड़ी और रबड़ी के बीच, जानिए- कांग्रेस प्रवक्ता श्रीनेत ने ऐसा क्यों कहा ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close