विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Election 2023: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ मुकदमा, मारपीट और बलवा करने का है मामला

Chhattisgarh assembly election 2023: पुलिस ने थाना के सामने लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर 11 नवंबर को 5 लोगों के खिलाफ धारा 147, 294, 506 (बी) बलवा- मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Read Time: 3 min
CG Election 2023: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ मुकदमा, मारपीट और बलवा करने का है मामला
बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ मुकदमा

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कबीरधाम जिले (kabirdham) के तरेगांव थाना में भाजपा (BJP) के 5 कार्यकर्ताओं पर मारपीट और बलवा करने का मामला दर्ज किया गया है. दरअसल यह पूरा मामला 4 नवंबर का है जहां कांग्रेस कार्यकर्ता अजीत वाजपेयी, कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार में आए थे. उन्होंने यह आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि तरेगांव में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में उनकी गाड़ी को रोककर, उसकी जांच की और उसे गाड़ी से उतारकर दूर ले गए और उसके साथ मारपीट की साथ ही 20 से 22 हजार रुपये भी लूट ले गए और उनका मोबाइल भी छिन लिया.

पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया मामला

इस शिकायत के बाद पुलिस ने थाना के सामने लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर 11 नवंबर को 5 लोगों के खिलाफ धारा 147, 294, 506 (बी) बलवा- मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसमें भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा का रिश्तेदार अजय शर्मा, काशी उइके, बरसाती वर्मा, तेजू जैन और दिलीप नायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस घटना में लगभग 60 से 70 लोगों का होना बताया गया है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

ये भी पढें CG Election: गरियाबंद में मतदान के बाद नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में किया विस्फोट, ITBP जवान शहीद

इस पूरे घटनाक्रम में शुरू से तरेगांव पुलिस पर आरोप भी लग रहे हैं, कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है. प्रार्थी अजित वाजपेयी ने अपने शिकायत में रुपए व मोबाइल की लूट सम्बंधी शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने लूट सम्बंधी धारा नही लगाई है. जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं

ये भी पढ़ें CG Election: नक्सलियों का गढ़... जहां चुनाव कराना था मुश्किल, वहां इस बार वोटर्स की भीड़ तो देखिए!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close