विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

Chhattisgarh News : 'BJP-कांग्रेस का ऐसा कोई सगा नहीं, जिनको इन्होंने ठगा नहीं...' अमित जोगी 

विधानसभा चुनाव के तारीख की घोषणा होने के बाद राजनीतिक सरगर्मी अब तेज हो गई है. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों अब क्षेत्र का दौरा कर रही हैं और अपने-अपनी पार्टियों के जीत के दावे कर रही हैं. 'जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़' ने भी चुनावी मैदान में अपनी तैयारियां बढ़ा दी है.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh News : 'BJP-कांग्रेस का ऐसा कोई सगा नहीं, जिनको इन्होंने ठगा नहीं...' अमित जोगी 
कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व विधायक

Chhattisgarh Assembly Elections: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. इसी के साथ तमाम राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल बढ़ चुकी है. 'जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़' ने भी चुनावी मैदान में अपनी तैयारियां बढ़ा दी है. छत्तीसगढ़ के पिछली बार के चुनावों में पार्टी ने अपना काफी दबदबा कायम किया था. पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व विधायक अमित जोगी बुधवार को राजनांदगांव पहुंचे. यहां पर उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की, इस दौरान अमित जोगी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. वही अमित जोगी ने कहा कि हमारी पार्टी 90 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी. 

BJP-कांग्रेस का ऐसा कोई सगा नहीं, जिनको इन्होंने ठगा नहीं...इस बार जनता हमें चुनेगी. अब हमारी बारी है. अमित जोगी 

ये भी पढ़ें: Ratlam News : GRP की कार्रवाई में धराया ज्वेलरी तस्कर, पिछले महीने पुलिस ने पकड़ा था ₹8 करोड़ का 13 किलो सोना

हमने खून-पसीना एक करके बनाई पार्टी 

यह कार्यक्रम राजनांदगांव शहर के महावीर चौक में आयोजित किया गया था. इस दौरान अमित जोगी ने कहा, 'मेरे पिता ने खून-पसीना एक करके इस पार्टी को बनाया था. हमारी पार्टी  मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय पार्टी है.' जोगी ने भाजपा-कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 साल भाजपा और 5 साल कांग्रेस को मौका दिया है. अब हमारी बारी है और इस बार जनता हमें चुनेगी. हमारी पार्टी प्रदेश के 90 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी. 

पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व विधायक अमित जोगी

पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व विधायक अमित जोगी

'लोग पार्टी में आते-जाते रहते हैं, जो गए हैं...उनको मेरी शुभकामनाएं और जो आ रहे हैं, उनको भी मेरी शुभकामनाएं हैं. भाजपा और कांग्रेस की टिकट की घोषणा के बाद ही हम रणनीति बनाकर हमारी पार्टी की टिकट का घोषणा करेंगे. '

विधानसभा चुनाव के तारीख की घोषणा होने के बाद राजनीतिक सरगर्मी अब तेज हो गई है. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों अब क्षेत्र का दौरा कर रही हैं और अपने-अपनी पार्टियों के जीत के दावे कर रही हैं. बहरहाल देखना होगा कि क्षेत्र की जनता जनार्दन सत्ता की चाबी किसको सौंपती है और 2023 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में किसकी सरकार बनती है. 

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: पितृपक्ष की वजह से कांग्रेस की लिस्ट नहीं आई या बात कुछ और है?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close