विज्ञापन
Story ProgressBack

कवर्धा सड़क हादसे के बाद अंबिकापुर में जागा प्रशासन, डीएम ने दिया अल्टीमेटम

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में घटित सड़क हादसे के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है, अंबिकापुर में डीएम ने साफ तौर पर नियमों की अनदेखी करने वालों पर कार्रवाई करने के लिए कहा है.

Read Time: 2 mins
कवर्धा सड़क हादसे के बाद अंबिकापुर में जागा प्रशासन, डीएम ने दिया अल्टीमेटम
CG News: अंबिकापुर में मालवाहक वाहनों में सवारी ले जानें वालों पर कार्रवाई शुरू हो गई है.

Ambikapur Today News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में सोमवार को हुए एक सड़क दुर्घटना में 19 ग्रामीणों की दर्दनाक मौत हुई थी. इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन पर भी सवाल उठे. बता दें इस दर्दनाक सड़क हादसे की वजह थी.... माल वाहक वाहन में यात्रियों को बैठना, वह भी क्षमता से कहीं ज्यादा. इस तरह की घटना का दोहराव जिले में ना हो इसके लिए NDTV ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया. आज अंबिकापुर में प्रशासन भी इस मामले पर एक्टिव दिखा. जांच शुरू कर दी.

संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया गया

मालवाहक वाहनों में लोगों को सवारी के रूप में ले जाने के विरुद्ध सरगुजा जिले में कड़े कदम उठाए गए हैं.बुधवार को जिला और पुलिस प्रशासन की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि बीते दिनों कवर्धा में पिकअप के पलटने से हुई ग्रामीणों की मृत्यु की दुखद घटना के मद्देनजर ये एक्शन लिया गया है. कलेक्टर विलास भोसकर और पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने जिले में प्रशासनिक टीम को जांच शुरू कर ताबड़तोड़ कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है. जिसके परिपालन में बुधवार को परिवहन उड़नदस्ता अंबिकापुर एवं यातायात विभाग ने संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया है.

ये भी पढ़ें- दबंगों ने गरीब के PM आवास पर चलाया बुलडोजर, मारपीट में मासूम बच्ची का टूटा हाथ, मलबे में 2 गायें भी दबीं

वाहन को लखनपुर थाना में जब्त किया

इस दौरान तीन पिकअप पर सवारी भरकर ले जाने के वाले चालक पर कार्रवाई की गई है.  इनमें से दो पिकअप को परिवहन उड़नदस्ता अंबिकापुर और यातायात विभाग लखनपुर थाना में जप्त किया है. वहीं, एक पिकअप को मणिपुर थाना में जब्त किया गया है. मालवाहक वाहनों में सवारी ले जाने के दौरान सड़क दुर्घटना जैसी अप्रिय घटना जिले में ना हो, इसके लिए लगातार चेकिंग अभियान जिले में चलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- MP News: दरवाजे से निकली दलित की बारात, तो दबंगों ने दूल्हे को पीटा व बग्घी तोड़ी और बारातियों पर की फायरिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
World Blood Donor Day 2024: पहली बार डॉग को चढ़ाया गया था ब्लड, जानिए कौन किसे दे सकता है रक्त
कवर्धा सड़क हादसे के बाद अंबिकापुर में जागा प्रशासन, डीएम ने दिया अल्टीमेटम
Indian Railways Durg Scorching heat railway track maintenance employee loco pilot
Next Article
Indian Railways: पीने को महज 2 लीटर पानी, AC खराब तब भी भीषण गर्मी में डटे हैं रेलकर्मी, ताकि हमारा सफर हो सके आसान 
Close
;