विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

टिकट किसी एक को ही मिलता है... विरोध पर बोले मरवाही कांग्रेस प्रत्याशी- सब पार्टी के सिपाही!

के के ध्रुव ने कहा कि जो लोग विरोध कर रहे हैं वे लोग भी मेरे साथ संगठन में साथी रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि नामांकन भरने तक और बाद में सभी लोग मिलजुल कर कांग्रेस को जिताने का काम करेंगे.

Read Time: 3 min
टिकट किसी एक को ही मिलता है... विरोध पर बोले मरवाही कांग्रेस प्रत्याशी- सब पार्टी के सिपाही!
के के ध्रुव ने कांग्रेसियों के विरोध को बताया तात्कालिक नाराजगी

Chhattisgarh Assembly Election: मरवाही विधानसभा क्षेत्र (Marwahi Assembly Seat) के कांग्रेसी विधायक (Congress MLA) डॉक्टर के के ध्रुव (K K Dhruv) ने खुद को दोबारा कांग्रेस का टिकट दिए जाने से नाराज कांग्रेसियों के विरोध को तात्कालिक नाराजगी बताते हुए कहा कि सभी कांग्रेस संगठन के सिपाही हैं. सभी मिलजुल कर कांग्रेस को जिताने के लिए काम करेंगे. मरवाही कांग्रेस में चल रहे तात्कालिक घटनाक्रम पर पेंड्रा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मरवाही विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी (Marwahi Congress Candidate) के के ध्रुव ने कहा कि कुछ कांग्रेसी नेता जो संगठन में काम कर रहे थे, वह टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं इसलिए मेरा विरोध कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : विधायक ध्रुव पर दावेदारों का बगावती तेवर पड़ा भारी, दो दर्जन से ज़्यादा नेताओं ने कांग्रेस से दिया इस्तीफ़ा 

'टिकट तो किसी एक को ही मिलता है'

उन्होंने कहा कि टिकट नहीं मिलने से नाराजगी कोई नई बात नहीं है लेकिन टिकट तो किसी एक को ही मिलता है. कांग्रेस पार्टी के सर्वे के हिसाब से मुझे टिकट दिया गया है और मैं कांग्रेस के प्रतिनिधि के रूप में मरवाही विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का प्रत्याशी हूं. विरोध स्वरूप कांग्रेस से इस्तीफे के सवाल पर के के ध्रुव ने कहा कि हर व्यक्ति का कुछ ना कुछ व्यक्तिगत प्रभाव तो होता ही है लेकिन जनता समझदार है. मैं छत्तीसगढ़ सरकार के कामकाज और लोक कल्याणकारी नीतियों को लेकर लोगों के बीच में जा रहा हूं. मरवाही उपचुनाव के बाद ढाई साल के अल्प कार्यकाल में मरवाही क्षेत्र में विकास के काफी काम हुए हैं. 

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Election 2023: भाजपा और कांग्रेस के बागियों को साधने में जुटे अमित जोगी, कर दी ये बड़ी घोषणा

'चुनाव में मिलेगा कर्ज माफी ऐलान का लाभ'

के के ध्रुव ने कहा कि जो लोग विरोध कर रहे हैं वे लोग भी मेरे साथ संगठन में साथी रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि नामांकन भरने तक और बाद में सभी लोग मिलजुल कर कांग्रेस को जिताने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने जनता के हित में काफी अच्छा काम किया है. अभी एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही है, जिसका लाभ विधानसभा चुनाव में मिलेगा. के के ध्रुव ने जानकारी दी है कि वह आगामी 26 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करेंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close