विज्ञापन

Raipur South By Polls: नाम घोषित होते ही फायर हुए कांग्रेस कैंडीडेट शर्मा, बोले- जनता करेगी BJP के खिलाफ वोट

Congress Candidate for Raipur South:कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा को रायपुर दक्षिण सीट पर आगामी 13 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए मैदान में उतारा है. आकाश शर्मा रायपुर दक्षिण सीट से भाजपा उम्मीदवार सुनील सोनी के खिलाफ ताल ठोकते हुए अपनी जीत का दावा किया है. 

Raipur South By Polls: नाम घोषित होते ही फायर हुए कांग्रेस कैंडीडेट शर्मा, बोले- जनता करेगी BJP के खिलाफ वोट
रायपुर दक्षिण से कांग्रेस उम्मीदवार आकाश वर्मा

Chhattisgarh BY Election 2024: छत्तीसगढ़ की रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बनाए गए आकाश शर्मा ने उपचुनाव में जीत को लेकर बड़ा ऐलान किया है. कांग्रेस उम्मीदवार ने रायपुर दक्षिण सीट से भाजपा उम्मीदवार सुनील सोनी के खिलाफ अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता भाजपा के खिलाफ वोट करेगी.

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा को रायपुर दक्षिण सीट पर आगामी 13 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए मैदान में उतारा है. आकाश शर्मा रायपुर दक्षिण सीट से भाजपा उम्मीदवार सुनील सोनी के खिलाफ ताल ठोकते हुए अपनी जीत का दावा किया है. 

रायपुर दक्षिण सीट से भाजपा उम्मीदवार सुनील सोनी के खिलाफ ठोंकेंगे ताल

उम्मीदवार बनाए जाने पर आईएएनएस से खास बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता आकाश शर्मा ने केंद्रीय और प्रादेशिक नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा क, मैं कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार व्यक्त करना चाहता हूं कि एक सामान्य कार्यकर्ता और सामान्य परिवार के लड़के को इतना बड़ा मौका दिया है.

मेरा मानना है चुनाव कानून व्यवस्था से लेकर तमाम स्थानीय मुद्दों पर होगा

बकौल आकाश शर्मा,  मेरा मानना है कि केवल यह कांग्रेस पार्टी में ही हो सकता है और मेरे जैसे युवा कार्यकर्ता को टिकट मिल सकता है. यह उपचुनाव महत्वपूर्ण है, और यहां के मुद्दे महत्वपूर्ण हैं. मेरा मानना है कि यह चुनाव कानून व्यवस्था से लेकर तमाम स्थानीय मुद्दों पर होगा.

भाजपा के सत्ता में आने के बाद से कानून और व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई

छत्तीसगढ़ में सत्तासीन विष्णु देव साय सरकार पर हमला करते हुए रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस से टिकट मिलने पर आकाश शर्मा ने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद से रायपुर दक्षिण विधानसभा में कानून और व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है, विभिन्न इलाकों में बड़े पैमाने पर नशीली दवाओं की बिक्री हो रही है.

आगामी 13 नवंबर को रायपुर दक्षिण होने वाले उपचुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर है, जबकि 28 अक्टूबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी. नामांकन वापसी की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर है और 23 नवंबर को मतगणना होगी.

'हम युवा, महिलाओं और बुजुर्गों के आशीर्वाद से उपचुनाव में बड़ी जीत दर्ज करेंगे'

बाटागांव बस स्टैंड में 45 साल की महिला के साथ बलात्कार का जिक्र करते हुए आकाश शर्मा ने कहा कि आज महतारी वंदन के नाम पर भले ही सरकारी 1000 रुपए दे रही है, लेकिन दूसरे हाथ से बिजली बिल के नाम पर हजारों रुपए जनता से ले रही है. उन्होंने कहा, हम युवा, महिलाओं और बुजुर्गों के आशीर्वाद से उपचुनाव में बड़ी जीत दर्ज करेंगे.

बृजमोहन अग्रवाल के सांसद चुने जाने के बाद रिक्त हुई रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट

गौरतलब है वरिष्ठ भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल के सांसद चुने जाने के बाद रिक्त हुई रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा के बाद राजनीतिक तपिश बढ़ गई है. रायपुर दक्षिण उपचुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर है, जबकि 28 अक्टूबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी. नामांकन वापसी की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर है.

ये भी पढ़ें-Jitu Patwari: बुधनी और विजयनगर विधानसभा उपचुनाव पटवारी के लिए वापसी का है आखिरी मौका?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
मूकबधिर युवक को नाबालिग ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत
Raipur South By Polls: नाम घोषित होते ही फायर हुए कांग्रेस कैंडीडेट शर्मा, बोले- जनता करेगी BJP के खिलाफ वोट
Municipal corporation Action against illegal plotting in Bilaspur bulldozer in these areas
Next Article
Illegal Plotting पर चला नगर निगम का बुलडोजर, कब्जाधारियों के अवैध निर्माण पर ऐसे लिया एक्शन
Close